+

हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन ​के इस लोकप्रिय अभिनेता पर लगा अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन ​के इस लोकप्रिय अभिनेता पर लगा अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

हॉलीवुड की लोकप्रिय सीरीज स्पाइडर मैन और 127 हार्स जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीतने वाले कलाकार जेम्स फ्रांको के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. उन पर फर्जी एक्टिंग स्कूल चलाने के दौरान दो अभिनेत्रियों का आपत्तिजनक वीडियो बनाने और तस्वीर लेने का आरोप लगा है.

कभी इस मेल सिंगर ने किया था सुष्मिता को डेट, अब बन चुका है किसी की पत्नी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जेम्स फ्रांको के खिलाफ लॉस एंजेलिस के काउटी सुपीरियर कोर्ट में मामला दर्ज हुआ है. खबर के अनुसार जेम्स फ्रांको लंबे समय से फर्जी एक्टिंग स्कूल चला रहे थे. इसमें ऑडिशन के नाम पर महिलाओं की अश्लील तस्वीरें और वीडियो बनाने का काम होता था.

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने रचाई दुबारा शादी, वेडिंग ​थी प्राइवेट

इस समय एचबीओ की टीवी सीरीज  'The Deuce'में जेम्स फ्रांको काम कर रहे हैं. वहीं जेम्स फ्रांको के वकील का कहना है कि बीमार होने के चलते उनके मुवक्किल को अभी सजा नहीं मिल सकती हैं. मुकदमा के अनुसार अभिनेत्री Sarah Tither-Kaplan और टोनी गाल ने बताया कि उन्होंने जेम्स फ्रांको के स्कूल में साल 2014 में एडमिशन लिया था. इन दोनों अभिनेत्रियों ने जेम्स फ्रांको और दो लोगों पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है.

ऑपेरा सिंगर जेसी नॉर्मन का निधन, परिवार ने शेयर किया भावुक पोस्ट

इस मामले में उन्होंने खुलासा किया कि जेम्स फ्रांको और उनकी प्रोड्क्शन कपंनी के लोग महिलाओं से अश्लील वीडियो और तस्वीर बनवाने के लिए सौदा करते थे. इसके अलावा Sarah Tither-Kaplan और टोनी गाल ने जेम्स फ्रांको के बारे में और भी कई खुलासे किए हैं.

बियॉन्से के पिता ने किया बड़ा खुलासा, इस भयावह बीमारी के है सर्वाइवर

काइली जेनर का बॉयफ्रेंड ट्रैविस से हुआ ब्रेकअप, जानिए क्या है कारण

मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल : ऐश्वर्या ने की एंजेलीना जोली की हिंदी में आवाज डब, डिजनी ने दी मोटी फीस