अगले साल के समरस्लैम में होगा डेनियल ब्रायन का जादू
अगले साल के समरस्लैम में होगा डेनियल ब्रायन का जादू
Share:

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स ने स्मैकडाउन लाइव जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन की रिंग में वापसी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले साल अगस्त में होने वाले समरस्लैम में डेनियल ब्रायन रिंग में फाइट करते दिखाई दे सकते हैं. डेनियल ने रिंग में आखिरी बार 2015 में फाइट की थी. इसके बाद WWE ने यूरोप टूर से उनका नाम वापस कर दिया था.

डेनियल ब्रायन को लेकर काफी समय से अफवाहें और अटकलें लगाई जा रही हैं. अफवाहों से सुनने में आ रहा है कि WWE के डॉक्टर्स ने डेनियल ब्रायन को क्लीन चिट दे दी हैं. डेनियल जल्दी ही रिंग में वापसी करेंगे और इसी दौरान उनका पहला प्रतिद्वंदी शेन मैकमैहन हो सकता है. मैल्टजर ने अपने शो में कहा है कि इस समय WWE ने इस बारे में कोई संकेत नहीं दिया है कि वो रिंग में कब आएंगे. विेंस मैकमैहन और डॉक्टर जोसेफ मारून डेनियल ब्रायन को रिंग में उतरने की क्लीन चिट देंगे तब ही वो फाइट कर सकते हैं. आशंकाएं जताई जा रही है कि वो अगले साल समरस्लैम में रिंग में मुकाबला करने उतरेंगे.

फैंस के लिए ये अच्छी खबर है क्योंकि फैंस डेनियल ब्रायन को बहुत प्यार करते है और ज़ाहिर है कि वे उन्हें रिंग में वापस देखना चाहेंगे. डेनियल ब्रायन का फोकस इस समय जनरल मैनेजर की तरफ हैं. डेनियल ब्रायन ने शेन मैकमैहन के फैसले पर आपत्ति जताई हैं, इनके बीच की गहमागहमी आगे देखने को मिल सकती है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

यह सुपरस्टार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन कह सकते हैं WWE को अलविदा

WWE के फैंस के लिए दिनभर की बड़ी खबरें

WWE में चल रही हलचल की बड़ी खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -