ऑटो और स्कूल बस में हुई खतरनाक भिड़ंत, एक परिवार के 5 सदस्यों की हुई मौत

ऑटो और स्कूल बस में हुई खतरनाक भिड़ंत, एक परिवार के 5 सदस्यों की हुई मौत
Share:

पलवल: हरियाणा के पलवल से एक दर्दनाक घटना हुई। जहां शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होकर ऑटो से लौट रहे एक परिवार के 5 सदस्यों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई तथा पांच गंभीर तौर पर घायल हुए। चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

कहा जा रहा है कि ऑटो और स्कूली बस आमने सामने की भिड़ंत की वजह से यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लेकर तहकीकात आरम्भ कर दी है। घटना के बाद बस ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। इस घटना पर अधिक जानकारी देते हुए पलवल के DSP विजयपाल ने कहा कि गांव सुल्तानपुर और घररोट निवासी एक ही परिवार के दर्जनभर लोग पलवल के गांव असावटा में शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होकर लौट रहे थे। जैसे ही ऑटो पलवल-हसनपुर मार्ग पर छज्जूनगर गांव से आगे पहुंचा, तभी एक प्राइवेट स्कूल की बस ने ऑटो में टक्कर मार दी। 

वही टक्कर इतनी खतरनाक थी कि ऑटो सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने 112 पर पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए जिला नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया और मामले की तहकीकात आरम्भ  की। पुलिस ने कहा कि ऑटो में लगभग 10 लोग सवार थे। इनमें से 5 व्यक्तियों की मौत हो गई। मृतकों में प्रमोद (25), मोहरपाल (30) ऑटो चालक, अंजलि (17), चारुल (14), यशिका (7) सम्मिलित हैं। कहा जा रहा है कि बस में स्कूली बच्चे भी सवार थे मगर उन्हें किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए चिकित्सालय की मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। इस दुर्घटना के पश्चात् मृतक के परिवार में मातम पसर गया। 

ट्रैक्टर चालक के परिजनों ने शव उठाने से किया इंकार, जानिए क्या है मामला

दुल्हन की विदाई के गांव बना छावनी, जानिए पूरा मामला

'पूर्व निर्धारित रुट से ही निकलेगी शिव बारात..', झारखंड हाई कोर्ट ने ख़ारिज की भाजपा सांसद की याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -