चीनी Box Office पर आमिर की ‘दंगल’ की रही धूम
चीनी Box Office पर आमिर की ‘दंगल’ की रही धूम
Share:

बॉलीवुड के दमदार व वजनदार मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान जो के अभी तो बहरहाल अपनी आगामी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त है. तथा देखा जाए तो आमिर खान ने अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'दंगल' से भारत मे तो तहलका मचाया ही था. अब यह फिल्म चीन में भी अपनी बुलंदियों को छू रही है.

जी हाँ, पता चला है कि, जिस प्रकार से पूर्व में भी आमिर खान की फिल्मो ने जिसमे है 'पीके', '3 इडियट्स' और 'धूम 3' जिसने भारत के पड़ोसी देश चीन में जबरदस्त कमाई का ग्राफ बनाया था. बता दे कि आमिर खान कि फिल्म दंगल ने देशभर में कुल 742 करोड़ की कमाई थी. चीन में रिलीज के पहले ही दिन आमिर खान की दंगल फिल्म ने रिकॉर्ड 15 करोड़ रुपए का कारोबार किया है.

गौरतलब है कि, फिल्म दंगल में हमे आमिर खान व उनके साथ में गीता व बबिता के रोल में नजर आ रही अभिनेत्रियां सानया मल्होत्रा, फातिमा सना शैख़,जायरा वसीम ने फिल्म में काफी मेहनत भी की थी जो के पूरी तरह से सफल भी रही है. अब इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर बल्ले बल्ले के बाद पता चला है की 'दंगल' को पकिस्तान ने भी रिलीज करने के लिए कुछ शर्त दी थी जिसे हमारे फिल्म के सुपरस्टार आमिर खान ने मानने से साफ इंकार कर दिया था. 

आमिर खान की '3 इडियट्स' का रीमेक तैयार

अब 'बाहुबली2' v/s 'दंगल' की होगी टक्कर...



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -