Box Offiec के अखाड़े में 'दंगल' ने 'सुल्तान' को दी जोरदार 'धोबी पछाड़'
Box Offiec के अखाड़े में 'दंगल' ने 'सुल्तान' को दी जोरदार 'धोबी पछाड़'
Share:

आमिर खान की 'दंगल' जो की बॉक्स ऑफिस पर अभी भी दमदार प्रदर्शन को दोहरा रही है. फिल्म के लिए अभिनेता आमिर खान ने काफी मेहनत व पसीना बहाया है. फिल्म ने वैसे भी तीन दिन के कलेक्शन में 100 करोड़ी क्लब का बढ़ा आकड़ा भी पार कर लिया है. आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के बारे में यह भी पता चला है की फिल्म ने सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' को भी पीछे छोड़ दिया है. यह आकड़ा है कमाई के बारे में जो हम बता रहे है आमिर की 'दंगल' व सलमान की 'सुल्तान' के बारे में.

आमिर की 'दंगल' ने सुल्तान को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. आमिर की दंगल ने तीन दिनों के अंतराल में ही 106.9 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने पहले दिन 29.78 करोड़, दूसरे दिन 34.82 करोड़ और तीसरे दिन 42.35 करोड़ की कमाई के साथ तीन दिनों में कुल 106.9 करोड़ कमा लिए हैं.

इस तरह सलमान की ‘सुल्तान’ का रिकॉर्ड तोड़ते हुए इस फिल्म ने तीन दिनों में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. सलमान की ‘सुल्तान’ ने अपने शुरूआती तीन दिनों में 105 करोड़ की कमाई की थी. ‘सुल्तान’ ने पहले दिन 36 करोड़, दूसरे दिन 37 करोड़ और तीसरे दिन 31 करोड़ की कमाई की थी.

सलमान ने आखिरकार कर ही दी शाहरुख़ पर चढ़ाई

सलमान ना होते तो 'दंगल' भी ना होता....

 माँ के शहर में शाहरुख़ को मिला यह विशेष सम्मान

100 करोड़ का हो गया 'दंगल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -