डांडिया नाइट में अपने बेस्ट ऑउटफिट के साथ पहने यह ट्रेंडी इयररिंग्स
डांडिया नाइट में अपने बेस्ट ऑउटफिट के साथ पहने यह ट्रेंडी इयररिंग्स
Share:

दुर्गा पूजा (Durga Puja) यानि नवरात्रि की शुरूआत होने जा रही है और इसके लिए सभी लोग तैयारियों में लग चुके हैं। जी दरअसल गरबा और डांडिया का प्रचलन कई राज्यों में होता है और लोग डांडिया नाइट को काफी एंज्वॉय करते हैं। इसके लिए वह काफी तैयारियां भी करते हैं। सबसे खासकर महिलाएं इस अवसर पर काफी अलग अलग रंग रूप में तैयार हो कर डांडिया नाइट के हर दिन को काफी एन्जवॉय करती हैं। जी दरअसल इस दौरान महिलाएं ऐसी तैयार होती हैं कि उनको देखने वाला देखता ही रह जाए। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं लेटेस्ट और ट्रेंडी इयररिंग्स जो आप डांडिया नाइट में पहन सकते हैं।

ड्रॉप इयररिंग्स- यह इयररिंग्स काफी ट्रेंड में है। जी हाँ और आप इसे किसी भी ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। इस इयररिंग्स को आप आसानी से 100 से 150 रुपए तक में खरीद सकते हैं। अगर आपको हैवी इयररिंग्स से समस्या है तो आप इस इयररिंग्स के ऑप्शन को ऑप्ट कर सकती हैं।

झुमका- झुमके को आप ऑनलाइन या फिर मार्केंट से भी जाकर खरीद सकते हैं। जी दरअसल यह आपको 50 से 100  रुपए तक में आराम से मिल जाएंगे। झुमके की यह खासियत है कि आप इसे किसी भी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। जी हाँ, चाहे वो सूट हो या फिर साड़ी या फिर लहंगा सभी के साथ झुमका बेहतरीन है।

स्टोन इयररिंग्स- अगर आप इस बार डांडिया नाइट में गाउन कैरी कर रही हैं तो आप इस पर स्टोन इयररिंग्स कैरी कर सकती हैं। जी हाँ और आप इयररिंग्स को गाउन के वर्क के अनुसार चुन सकती हैं।

सभी देशवासियों पर लागू होगा एक ही 'कानून' ! सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से 3 हफ़्तों में माँगा जवाब

सुसाइड करने वाले दंपती का हुआ खुलासा, इस कारण उठाया था कदम

बेटी को बाँहों में उठा प्रियंका ने लुटाया ढेर सारा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -