डांस मेरे लिए आसान नहीं था : टाइगर
डांस मेरे लिए आसान नहीं था : टाइगर
Share:

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन डांस के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह जन्मजात डांसर नहीं हैं, बल्कि इसमें महारत पाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की. आपको बतादे की पिछले दिनों टाइगर ने दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन को अपने नृत्य से श्रद्धांजलि दी थी, टाइगर ने कहा कि उनके लिए नृत्य आसान नहीं रहा. टाइगर यहां रविवार को 16वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) वीकेंड एंड अवार्ड्स में 'बेस्ट डेब्यू' ट्रॉफी जीतने के बाद संवाददाताओं से मुखातिब हुए.

उन्होंने बताया, "जन्म के समय मेरे दोनों पैर मुड़े हुए थे. मैंने कड़ी मेहनत की. टाइगर को बेस्ट डेब्यू की ट्राफी से अभिनेता और डांसिंग किंग ऋतिक रोशन ने नवाजा. ऋतिक ने कहा कि टाइगर उन्हें उस वक्त की याद दिलाते हैं, जब 2000 में उन्होंने फिल्म जगत में बतौर अभिनेता कदम रखा था. टाइगर कहते हैं कि उनके अभिनेता पिता जैकी श्रॉफ हालांकि फिल्म जगत से ही हैं, लेकिन वह उनके काम में दखल नहीं देते.

आपको बतादे की टाइगर हाल ही में अपना एक डांसिंग वीडियो जिंदगी आ रहा हूँ मैं लेकर आये थे. जिसे अहमद खान ने कोरियोग्राफ किया था. और इस गाने को आवाज दी थी पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -