मूंछो को लेकर गुजरात में दलित को पीटा, 300 दलितों ने शुरू की मुहिम
मूंछो को लेकर गुजरात में दलित को पीटा, 300 दलितों ने शुरू की मुहिम
Share:

गांधीनगर : गुजरात के गांधीनगर में एक दलित युवक को पीटने की घटना सामने आई है. यह घटना पीड़ित युवक की मूंछ को लेकर हुई है. इस पीड़ित युवक की यही गलती थी कि इसने मूंछ उगा रखी थी. गुजरात में दलितों पर हमले कि यह तीसरी घटना है. इससे पहले भी एक दलित युवक को गरबे देखने के दौरान मौत के घाट उतार दिया गया था. 

दलित पर हमले के पीछे यहाँ के राजपूतों पर आरोप लगाए जा रहे है. लेकिन फ़िलहाल राजपूतों को लेकर इस हमले से सम्बंधित कोई भी साबुत नहीं मिले है. इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है, दलित के ऊपर हो रहे हमलों को लेकर साणंद के करीब 300 दलितों ने अपने व्हाट्सएप पर नई मुहिम शुरू कर दी है. इन लोगों ने अपने व्हाट्सएप की डीपी की जगह मूंछ की तस्वीर लगा दी है, इसके साथ ही डीपी के नीचे मि. मूंछ लिख दिया है. 

जानकारी मिली है कि पीड़ित युवक पर यह हमला स्कूल से लौटते वक़्त मंगलवार शाम लिंबोद्रा में हुआ था. इसके बाद भी पीड़ित पर फिर से 25 सितंबर को भी हमला हुआ था. इस हमले के वक़्त पीड़ित के साथ एक साथी भी था. इस हमले को लेकर यह बताया जा रहा है कि हमला करने वाले राजपूत है जो चेहरे ढके हुए थे. 

पीड़ित युवक ने घटना के बाद 27 सितंबर को कलोल पुलिस थाने में मामला भी दर्ज कराया है. इन हमलों को लेकर जाँच कर रही पुलिस का कहना है कि घटना के वक़्त मौजूद  लोगों में से किसी ने भी किसी भी प्रकार कि आवाज़ नहीं सुनी है. साथ ही स्थानीय सरपंच का कहना है कि हमे नहीं मालूम है कि हमलावर किस जाति या धर्म के है. 

राहुल गाँधी ने आदित्यनाथ को 'अंधेर नगरी का चौपट राजा' बताया

नाराज लोगों ने बीजेपी पार्षद को पेड़ से बांधकर पीटा

पेट्रोल डीजल हुआ सस्ता, नई दरें आधी रात से लागू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -