ओलिंपिक सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय हॉकी टीम को बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई
ओलिंपिक सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय हॉकी टीम को बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई
Share:

टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय हॉकी टीम 4 दशक के बाद ओलिंपिक सेमीफाइनल में पहुंच गई है। जी दरअसल भारतीय महिला टीम ने आज विश्व की नंबर 2 टीम ऑस्ट्रेलिया को क्वार्टर फाइनल में हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है। ऐसे में अब उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है। इस लिस्ट में मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां शामिल है जो उन्हें लगातार बधाई दे रही हैं। इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा का है।

उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट लिखकर भारतीय महिला हॉकी टीम को बधाई दी है। आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा है, '#ChakDeIndia इतिहास रच दिया।' वही उनके अलावा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सैयामी खेर ने भी भारतीय महिला हॉकी टीम को सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए बधाई दी है। जी दरअसल उन्होंने लिखा है कि ”रोंगटे खड़े कर देना पल”। इसी के साथ लेखक और टेलीविजन एंकर नाओमी दत्ता ने भी एक ट्वीट किया है और लिखा है, ”बॉलीवुड वैसे तो घटना होने के बाद कोई फिल्म बनाता है, लेकिन इस बार ये 14 साल पहले ही हो चुका है #ChakDeIndia।''

आपको बता दें कि नाओमी ने अपने ट्वीट में शाहरुख खान की मशहूर फिल्म चक दे इंडिया की बात की है। उनके अलावा मशहूर शेफ रणवीर बरार ने ट्वीट कर लिखा है, 'सारे काम छोड़कर भारतीय टीम को बधाई दीजिए। क्योंकि इतिहास रच दिया गया है।' इस तरफ लगातार कई बॉलीवुड सितारे ओलिंपिक के मैच पर अपनी नजर बनाए हुए हैं और जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।

मिजोरम के साथ सीमा विवाद को लेकर असम के सांसदों से मिले पीएम मोदी

7 अगस्त तक टली राज कुंद्रा की बेल की सुनवाई

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने कहा- "युवाओं में कौशल की कमी को..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -