Share:
बॉलीवुड के इस विलेन को देखकर भाग जाती थी लड़कियां, लड़की को बुलाकर....
बॉलीवुड के इस विलेन को देखकर भाग जाती थी लड़कियां, लड़की को बुलाकर....

बॉलीवुड में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता दलीप ताहिल का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 30 अक्टूबर को हुआ था और वह बॉलीवुड के जाने-माने विलेन रह चुके हैं. आपको बता दें कि ताहिल पिछले साल एक इंटरव्यू की वजह से काफी चर्चा में रहे थे. आपको बता दें कि उस समय उनके इंटरव्यू में उन्होंने जो बयान दिया उसका सीधा कलेक्शन #MeToo कैंपेन से जुड़ा हुआ था. जी दरअसल बीते साल इस कैंपेन की वजह से कई सितारे भारी मुसीबत में चले गए थे और इस कैंपेन में नाना पाटेकर से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के संस्कारी बाबू का नाम भी सामने आया था.

वहीं उस दौरान अभिनेता दलीप ताहिल ने 25 साल पुराना एक ऐसा राज खोला जिससे इंडस्ट्री का वह चेहरा निकलकर बाहर आया जो आपने कभी सोचा भी नहीं होगा. जी हाँ, बीते साल दलीप ताहिल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था - 'यह वाकया 25 साल पुराना है. मुझे फिल्म के लिए दुष्कर्म करने का सीन शूट करना था. मैं आपको डायरेक्टर का नाम बता नहीं सकता. उसने मुझे कहा कि तुम्हें लड़की के कपड़े फाड़ने हैं. इस बारे में लड़की को पता नहीं हैं.'

वहीं आगे उन्होंने कहा - 'मैंने डायरेक्टर को इसके लिए मना कर दिया था. मैंने उनसे कहा - यह सही तरीका नहीं है. लड़की इंडस्ट्री में नई है. मैंने डायरेक्टर की बातों के एकदम उल्टा किया. उस लड़की को बुलाकर उससे सारी बात बताई. इसके साथ ही बताया कि किस तरह से वह इस सीन को फिल्माने की बात कर रहे हैं. डायरेक्ट काफी अजीब था और वह वहां से भाग गया. पूरी बात जानकर लड़की इतनी दुखी हो गई थी कि वह अपने कमरे में चली गई.' आपको बता दें कि दलीप ने कई फिल्मों में काम किया और हर फिल्म में वह विलेन के रूप में उभरे. वह दुनिया के लिए असली विलेन बन गए और धीरे-धीरे खूब फेमस हो गए. जल्द ही वह फिल्म दरबार में नजर आने वाले हैं.

दिवाली पर इस एक्ट्रेस ने पहना 14 साल पुराना सूट, तेजी से हो रही चर्चा

गोविंदा और रवीना टंडन के गाने पर एकता संग इस एक्टर ने लगाए ठुमके

चार्टेड अकाउंटेंसी पढ़ने गए थे अभिजीत लेकिन बन गए म्यूजिक इंडस्ट्री के बादशाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -