दिवाली पर इस एक्ट्रेस ने पहना 14 साल पुराना सूट, तेजी से हो रही चर्चा
दिवाली पर इस एक्ट्रेस ने पहना 14 साल पुराना सूट, तेजी से हो रही चर्चा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग एक बहेतरीन अदाकारा है और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. इन दिनों वह एक बार फिर अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। जी आपको याद हो तो बीते दिनों ही गुल पनाग ने अपना बिकिनी अवतार दिखाया था. वहीं बीते दिनों वह स्विमसूट को पहनकर फोटो शेयर कर चर्चाओं में आईं थीं. ऐसे में अब इस बार दिवाली पर भी उन्होंने अपने लुक से सभी को मदहोश कर दिया. जी दरअसल गुल पनाग के दिवाली आउटफिट की भी चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर हो रही हैं और उसकी वजह है कि उन्होंने दिवाली पर भी अपना 14 साल पुराना सूट पहना है.

जी हाँ, गुल पनाग ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ''इस दिवाली और आने वाले साल के लिए मेरी थीम है- रीयूज़ और रिसाइकल। यह स्थायी है और इससे लागत भी कम होती है।'' आप देख सकते हैं इस बार दिवाली पर गुल पनाग ने पंजाबी लुक लिया था और गुल पनाग ने गोल्डन एंब्रोइडरी की सलवार और सूट पहना था। वहीं इस दौरान उनका गोल्डन गोटे वाला जरी दुपट्टा आउटफिट को चार चांद लगा रहा था और उनका लुक दिल को छू रहा था.

आप देख सकते हैं गुल पनाग ने गोल्ड झुमके के साथ स्लीक ब्रेस्लेट पहना हुआ था और उन्होंने कोहल्ड आइज़ और पिंक लिप्सटिक के साथ हल्का मेकअप कर रखा था. आपको यह भी बता दें कि गुल पनाग हाल ही में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज और मनोज वाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन में नजर आई थी और अब वह जल्द ही नील नितिन मुकेश के साथ बायपास रोड फिल्म में नजर आने वाली हैं.

गोविंदा और रवीना टंडन के गाने पर एकता संग इस एक्टर ने लगाए ठुमके

चार्टेड अकाउंटेंसी पढ़ने गए थे अभिजीत लेकिन बन गए म्यूजिक इंडस्ट्री के बादशाह

विनोद मेहरा ने की थी तीन शादियां, पत्नी रेखा को मारने के लिए माँ ने निकाल ली थी चप्पल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -