गोविंदा और रवीना टंडन के गाने पर एकता संग इस एक्टर ने लगाए ठुमके
गोविंदा और रवीना टंडन के गाने पर एकता संग इस एक्टर ने लगाए ठुमके
Share:

दीवाली का पर्व अब खत्म हो चुका है लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे सेलेब्स के लिए दिवाली का खुमार अब भी जारी है और एक के बाद सेलेब्स के कई वीडियो और फोटोज सामने आ रहे हैं. ऐसे में लग रहा है कि अब तक दिवाली का बुखार मशहूर हस्तियों पर चढ़ा हुआ है. जी हाँ, हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में राजकुमार राव और एकता कपूर दिवाली पार्टी में 1998 की फिल्म, 'दूल्हे राजा' के गोविंदा और रवीना टंडन पर फिल्माए हिट गाने 'अंखियों से गोली मारे' पर नाचते दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektaravikapoor) on

आप देख सकते हैं हाल ही में दिवाली पार्टी एकता ने दी थी, इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा, "इसे शेयर करना ही था! मैं डांस नहीं कर सकती पर मुझे लगता है जूमबा और मेरा डांस पार्टनर ने मेरी मदद की! दिवाली पर एक छोटा मिलन समारोह, जिसमें बहुत मजा किया. हैश टैग डांसिंग 2010 के बाद." आपको बता दें कि राजकुमार ने अपना बॉलीवुड डेब्यू एकता कपूर की प्रोडक्शन फिल्म 'रागिनी एमएमएस' से ही किया था और वह हाल ही में एक्ता के प्रोडक्शन की ही फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में नजर आए थे.

राजकुमार एक बेहतरीन एक्टर हैं और उनकी कई फ़िल्में हिट हो चुकीं हैं. इन दिनों वह फिल्म मेड इन चाइना में मौनी रॉय के साथ दिखाई दे रहे हैं और उनकी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. एकता कपूर की बात करें तो वह बेहतरीन डायरेक्टर हैं और उनके कई शोज हैं जो टीवी पर धूम मचा रहे हैं.

चार्टेड अकाउंटेंसी पढ़ने गए थे अभिजीत लेकिन बन गए म्यूजिक इंडस्ट्री के बादशाह

विनोद मेहरा ने की थी तीन शादियां, पत्नी रेखा को मारने के लिए माँ ने निकाल ली थी चप्पल

तुतलाती आवाज में नन्ही इनाया ने बोला गायत्री मंत्र, जमकर हो रही तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -