किसान आंदोलन में सेलिब्रिटियों की दखलंदाजी की कोई जरुरत नहीं है: दलेर मेहँदी

By iti mishra
Jan 23 2021 08:45 AM
किसान आंदोलन में सेलिब्रिटियों की दखलंदाजी की कोई जरुरत नहीं है: दलेर मेहँदी

पंजाबी गायक दलेर मेहंदी को उनकी आवाज के लिए जाना जाता है। वह अपनी आवाज के माध्यम से सभी के दिलों में राज करते हैं। वैसे हाल ही में उनक एक बयान चर्चाओं में है। जी दरअसल दलेर का कहना है कि, 'विरोध करना अच्छा होता है, लेकिन दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसानों के आंदोलन का हल केवल नेताओं द्वारा किया जा सकता है। इसमें सेलिब्रिटियों की दखलंदाजी की कोई जरुरत नहीं है।' आप सभी को बता दें कि अब तक कई सेलेब्स ऐसे रहे हैं जिन्होंने किसानों का समर्थन किया है।

इस लिस्ट में दलेर के भाई मीका सिंह, पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ, हिमांशी खुराना और बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के अलावा कई हस्तियां शामिल रहीं हैं। ऐसे में दलेर का यह बयान अब चर्चाओं में आ चुका है। विरोध में लोकप्रिय चेहरे सामाजिक कारण की मदद करते हैं जैसे सवाल को लेकर दलेर मेहंदी ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, “किसी की आवाज उठाना महत्वपूर्ण है और कई ऐसा करते हैं। यह अच्छी बात है। लेकिन यह मदद करने वाला नहीं है।

इसका एकमात्र समाधान किसान नेताओं और नेताओं के पास है, वे अपना काम कर रहे हैं। वे सरकार से बैठक कर रहे हैं।” इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा, “किसान गाना या मनोरंजन नहीं कर रहे हैं। वे अपना काम कर रहे हैं। वे हल निकालकर ही दम लेंगे। मेरा विरोध प्रदर्शन में न जाने का एकमात्र कारण है कि मैंने अपना सब कुछ ‘इश्क नचवे’ को दिया है, क्योंकि ये कोरोनावायरस पर आधारित है।” इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'मैं प्रार्थना करता हूं कि किसान और सरकार इसका समाधान निकालें।'

क्या है आज का पंचांग, जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

घर में घुसकर हमलावरों ने 14 साल की लड़की का काटा गला, हुई ये हालत

डुकाटी ने लॉन्च की भारत में बीएस 6 स्क्रैम्बलर रेंज, पढ़ें विवरण