बैंगलोर को जीत की राह दिखाने वाला यह खिलाड़ी आईपीएल से हो गया बाहर

Apr 26 2019 11:36 AM
बैंगलोर को जीत की राह दिखाने वाला यह खिलाड़ी आईपीएल से हो गया बाहर

बैंगलोर : लगातार हार के बाद जीत की पटरी पर लौटी बैंगलोर के लिए बुरी खबर आ रही है। हाल ही में टीम के साथ जुड़े तूफानी दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज डेल स्टेन चोटिल होकर IPL से बाहर हो गए हैं। नाथन कोल्टर-नाइल के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल हुए इस खिलाड़ी ने लगभग दो साल के बाद इंडियन टी-20 लीग में जोरदार वापसी की थी।

अब इस इंग्लिश क्रिकेट लीग से जुड़ने जा रहे है रहाणे, मिली अनुमति

स्टेन ने दिलाई थी दो जीत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लगातार आठ में से सात मैच हारने के बाद बैंगलोर ने स्टेन को टीम में शामिल किया था। उनकी मौजूदगी में टीम को लगातार दो मैच में जीत मिली। इस दौरान उन्होंने दो मैच में चार विकेट लिए। 35 वर्षीय यह तेज गेंदबाज सबसे पहले 2016 में कंधे की चोट से परेशान हुआ था। पर्थ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए इस घटना के बाद लगभग 2 साल के लिए उन्हें मैदान से बाहर रहना पड़ा था। 

रोमांचक दौर में पहुंचा आईपीएल, इन दो स्थानों के लिए छिड़ेगी जंग

इस कारण अहम कई वनडे वर्ल्ड कप

जानकारी के अनुसार 2018 और 2019 आईपीएल नीलामी में भी स्टेन को कोई खरीदार नहीं मिला था। इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई तक वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा। स्टेन को दक्षिण अफ्रीका की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। एक बार भी विश्व कप नहीं जीत पाई दक्षिण अफ्रीका को इस बार चैंपियन बनाने के लिए डेल स्टेन का फिट होना बेहद अहम है। 

धोनी को आराम देने पर कुछ ऐसा बोले कोच माइक हसी

IPL 2019 : राजस्थान ने किया पलटवार कोलकाता को 3 विकेट से हराया

इस कारण इसरो ने जुलाई तक टाली मिशन चंद्रयान-2 की लांचिंग