साऊथ अफ्रीका टीम में डेल स्टेन की हुई वापसी
साऊथ अफ्रीका टीम में डेल स्टेन की हुई वापसी
Share:

दिल्ली: दक्षिण अफीका के लिए एक राहत देने वाली खबर आई है. इस खबर के मुताबिक दक्षिण अफीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन की टीम में वापसी हो रही है. बता दें की अगले महीने श्रीलंका दौरे पर होने वाली दो मैचों की टैस्ट श्रृंखला के लिए दक्षिण अफीका क्रिकेट टीम में वापसी हो गई है. 

 

बता दें की इस तेज गेंदबाज स्टेन ने अपना पिछला टैस्ट जनवरी में भारत के खिलाफ खेला था. पिछले लंबे समय से चोट से जूझ रहे स्टेन दक्षिण अफ्रीका के स्टेन पिछले 32 टैस्ट मैचों में से 27 में नहीं खेले है. इस साल 27 जून को 35 साल के होने वाले स्टेन ग्रोइन, कंधे और एड़ी में चोट से परेशान थे. स्टेन ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका की घरेलू श्रृंखला में भी नहीं खेल सके थे. हाल -फिलहाल स्टेन  काउंटी टीम हैम्पशर के लिए खेल रहे है. उन्होंने टैस्ट मैचों में 419 विकेट लिए हैं जो देश के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले शॉन पोलोक के 421 विकेट से दो कम है.चयनकर्ताओं ने टीम में तीन स्पिनरों और स्टेन सहित चार तेज गेंदबाजों को जगह दी हैं.

 

टीम 
फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, तेम्बा बावुमा,  डि काक , थेयुनिस डि बर्यून, डीन एल्गर, हेनरिच क्लासेन, केशव महाराज, एडिन मार्कराम, लुंगी एनगिड़ी वार्नोन फिलैंडर, कैगिसो रबादा, तबरेज शम्सी, डेल स्टेन, शॉन वोन बर्ग.
पहला टैस्ट, गॉल 
दूसरा टैस्ट, कोलंबो

विराट से ज्यादा फिट है यह क्रिकेटर

देखें वीडियो : भारतीय बेटियों की हार पर जमकर झूम रहे थे पुरुष क्रिकेटर

बुरी खबर : क्रिकेट ने फिर छीनी 21 वर्षीय खिलाड़ी की जिंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -