विराट से ज्यादा फिट है यह क्रिकेटर
विराट से ज्यादा फिट है यह क्रिकेटर
Share:

दिल्ली: भारत के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस के कारण दुनियाभर में मशहूर है. लोग भारतीय क्रिकेट का सबसे फिट खिलाड़ी मानते है. लेकिन हालिया वो यो यो टैस्ट में इस खिलाडी से काफी पीछे रह गए. अफगानिस्तान के खिलाफ 14 जून को होने वाले एकमात्र टैस्ट से पहले बीसीसीआई प्रबंधन ने खिलाडिय़ों को यो-यो टैस्ट करवाया था.

 

आपको बता दें की इस टेस्ट में से टीम इंडिया में शामिल होने के लिए यो यो टैस्ट के तहत 16.1 अंक हासिल करने होते हैं. यह टेस्ट कई खिलाड़ियों के लिए घातक साबित हो चूका है. भारत के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह की युवराज ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि कई बार यो यो टैस्ट दिया लेकिन वह इसे पार नहीं कर सके. आखिर जब उन्होंने यह लेवल पार कर लिया तो बीसीसीआई ने इस टैस्ट के नियम सुधारते हुए इसे और कठिन कर दिया.

 

इस टेस्ट में मुंबई इंडियंस के दिग्गज खिलाड़ी क्रुणाल और हार्दिक पांड्या ने सबसे अच्छा स्कोर किया. टीम इंडिया में शामिल होने के लिए यो यो टैस्ट के तहत 16.1 अंक हासिल करने होते हैं. जबकि पांड्या ब्रदर्स ने 18 अंक लेकर इस टैस्ट में टॉप किया है.  इसी टैस्ट के दौरान भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फेल हो गए. इसका खामियाजा उन्हें टीम से बाहर होकर चुकाना पड़ा है.

देखें वीडियो : भारतीय बेटियों की हार पर जमकर झूम रहे थे पुरुष क्रिकेटर

बुरी खबर : क्रिकेट ने फिर छीनी 21 वर्षीय खिलाड़ी की जिंदगी

IND vs AFG : इस बड़ी वजह के कारण रद्द हो सकता है ऐतिहासिक टेस्ट मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -