इस हॉलीवुड एक्ट्रेस का अपने पड़ोसियों से बढ़ा मनमुटाव
इस हॉलीवुड एक्ट्रेस का अपने पड़ोसियों से बढ़ा मनमुटाव
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  डकोटा जॉनसन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. यहीं नहीं  डकोटा जॉनसन ने अपनी फिल्मों के चलते अपने फैंस का दिल भी जीत लिया है. और हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीस को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है.

वहीं अभिनेत्री डकोटा जॉनसन इन दिनों बांस के कुछ पेड़ों को लेकर लॉस एंजेलिस में स्थित अपने घर के पास रहने वाले पड़ोसियों से नाराज हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि ये पेड़ उनके गाड़ी चलाने के रास्ते पर लगाए गए हैं. अभिनेत्री ने आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट के लिए फिल्माए गए एक नए वीडियो में दर्शकों को हॉलीवुड में स्थित अपने घर का दौरा कराया, जिसे पहले 'ग्ली' और 'अमेरिकन हॉरर स्टोरी' के सह-निर्माता रयान मर्फी ने खरीदा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में जॉनसन ने अपना आंगन भी घूमकर दिखाया, जहां कई सारी मेज व कुर्सियां रखी हुई थीं. उन्होंने कहा कि ये सारे फर्नीचर विंस्टन चर्चिल की नाव से बनी हुई है. इसके बाद बाहर पंक्तियों में लगे बांस के पेड़ भी दिखाए और कहा कि यह उनके घर के बगल में रहने वाले पड़ोसियों के साथ विवाद का एक विषय बन गया है.

टॉम हैंक्स के फैंस को मिली बड़ी राहत, दोनों पति-पत्नी हुए ठीक

कोरोना से पीड़ित महिला को किया देहरादून रेफर

इस हॉट मॉडल ने न्यूड होकर दिखाया अपना सेक्सी फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -