Daiwa ने लॉन्च की 4के स्मार्ट टीवी, शुरुआती कीमत 29,999 रु
Daiwa ने लॉन्च की 4के स्मार्ट टीवी, शुरुआती कीमत 29,999 रु
Share:

भारत की घरेलू कंपनी दाईवा ने देश में मेक इन इंडिया 4के टेलीविज़न की रेंज का विस्तार कर दिया है. Daiwa ने 49 और 55 इंच में 4के अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टेलीविज़न पेश किया है. इस स्मार्ट टेलीविज़न में एंड्रॉयड 9.0, डीबीएक्स-टीवी ऑडियो सपोर्ट मिलेगा और टेलीविज़न के साथ सो वर्ष की वारंटी मिल रही है. 49 इंच के मेड इन इंडिया टीवी का दाम 29,999 रुपये और 55 इंच का दाम 34,999 रुपये है.

इन लेटेस्ट दोनों टेलीविज़न में अल्ट्रा 4के टीवी डीबीएक्स-टीवी ऑडियो, ए प्लस ग्रेड पैनल और क्वांटम ल्यूमिनिट टेक्नॉलॉजी मिलेगा, जो 1.07 बिलियन कलर्स संग आता हैं. शानदार पिक्चर क्वालिटी के लिए टीवी में एचडीआर दस का भी सपोर्ट मिलेगा.  टेलीविज़न का रिजॉल्यूशन 3840x2160 पिक्सल का है. Daiwa की इस टेलीविज़न की नई रेंज में क्रिकेट मोड, सिनेमा मोड और बैकलाइट कंट्रोल जैसे स्पेसिफिकेशन मिलेंगे. साथ ही कंपनी ने इसमें शानदार साउंड के लिए बिस वॉट का बॉक्स स्पीकर के साथ चारा साउंड मोड्स भी दिया गया है.

अगर फीचर्स की बात करें तो Daiwa के इन नए टेलीविज़न में एंड्रॉयड 9.0 टीवी, ए-55 क्वॉडकोर प्रोसेसर और दो जीबी रैम संग सोलह जीबी की स्टोरेज है. दोनों टेलीविज़न कंपनी के “यूआई-द बिग वॉल” संग आते हैं. इसके साथ इस टेलीविज़न में डिज्नी+हॉटस्टार, जी5, सोनी लिव और जियो सिनेमा के कई सर्टिफाइड एप्स (क्लाउड टीवी सर्टिफाइड एओएसपी) भी मिलेंगे. 

भारत में लॉन्च हुआ Lenovo Yoga Slim 7i Laptop, जानें कीमत और फीचर्स

केवल 60 सेकेंड में ही हुआ Honor 9A सोल्ड आउट,अगली सेल की करनी होगी प्रतीक्षा

Redmi आज लॉन्च करेगी अपना पहला शानदार गेमिंग लैपटॉप, जाने विवरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -