दबंग गर्ल करेंगी क्रिस मार्टिन के साथ स्‍टेज शेयर
दबंग गर्ल करेंगी क्रिस मार्टिन के साथ स्‍टेज शेयर
Share:

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों स्टंट सीन की वजह से चर्चा में है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘फोर्स 2’ में खूब स्टंट किए है। यह फिल्म अगले महीने 18 तारीख को रिलीज होने जा रही है। इसके एक दिन बाद सोनाक्षी ब्रिटिश रॉक बैंड ‘कोल्डप्ले’ के साथ शेयर करते हुए नजर आएंगी।

‘कोल्डप्ले’ बांद्रा में होने वाले ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल ऑफ इंडिया कॉन्सर्ट में परफॉर्म करेगा। कॉन्सर्ट के दौरान सोनाक्षी कुछ बॉलीवुड के लोकप्रिय गानों पर परफॉर्म करती नजर आएंगी।

हालांकि अभी तक गानों का चयन नहीं किया गया है। सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, मुझसे यह उम्मीद ना की जाए कि मैं अपने पापा के गाने को गाऊंगी। मैं ऐसे गानों का चयन करूंगी, जो हमारे जमाने के होंगे। ऑर्गेनाइजेशन में मुझे गानों के चयन की छूट दी है। 

सोनाक्षी कोल्डप्लेश बैंड की स्कूल दिनों से फैन रही हैं। वह कहती हैं, मैं अपने स्कूल के दिनों से इनका म्यूजिक एंज्वॉय करती आई हूं। मेरा फेवरेट नंबर येल्लो, फिक्स यू और द साइंटिस्ट है। मुझे अब इस बैंड के साथ परफॉर्म करना है, इसलिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। मैंने रिहर्सल करना भी शुरू का दिया है। सोनाक्षी इन दिनों अपनी अगली फिल्म नूर की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वह एक जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगी।

सोनाक्षी ने बताया कि इस बीच उन्होंने एक सिंगल के ट्रैक की रिकॉर्डिंग भी की है। हालांकि उन्होंने कहा कि इसके बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगा। सोनाक्षी का यह नया सिंगल इस साल के अंत में रिलीज हो सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -