मणिपुर हिंसा पर आया डी राजा का बयान, जानिए क्या बोले?
मणिपुर हिंसा पर आया डी राजा का बयान, जानिए क्या बोले?
Share:

इम्फाल: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी पार्टियां चुनावी तैयारी में जुट गई है। हाल ही में विपक्षी पार्टियों की बैठक भी होनी है। राजनीतिक पार्टियां मणिपुर हिंसा पर बीजेपी सरकार को निरंतर घेर रही हैं। इसी कड़ी में मणिपुर हिंसा को लेकर CPI के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद डी राजा ने बयान दिया है। डी राजा ने कहा, समस्या किसने पैदा की? मणिपुर के सीएम अक्षम हो गए हैं। वहां के लोगों का विश्वास उठ गया है।

डी राजा ने कहा है कि तमाम सियासी दलों कांग्रेस, जद (यू), CPI, TMC, AAP, AIFB, NCP एवं RSP के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने हमें मणिपुर हिंसा को लेकर बताया है कि पूर्वोतर के प्रदेश में क्या हो रहा है और वहां के लिए क्या दृष्टिकोण होना चाहिए। डी राजा ने कहा, हमने उन्हें सुना तथा मालूम चला कि स्थिति जटिल एवं परेशान करने वाली बनी हुई है। यह पूरे देश और उसके भविष्य के लिए चिंता का विषय है। उन्होंने कहा, आज मणिपुर ऐसी उथल-पुथल से गुजर रहा है तथा जहां तक भाकपा का संबंध है, मैंने उनसे कहा है कि हम मणिपुर के लोगों की चिंताओं एवं कष्टों को बाटेंगे। हम मणिपुर के लोगों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करते हैं। 

उधर, मणिपुर हिंसा के बीच प्रधानमंत्री मोदी के अमेरिका दौरे पर जदयू नेता केसी त्यागी का बयान सामने आया है। हम प्रधानमंत्री के अमेरिका दौरे के खिलाफ नहीं हैं। इससे पहले भी कई प्रधानमंत्री दौरा कर चुके हैं। 100 से अधिक व्यक्तियों की मौत हो चुकी है यह एक सीमावर्ती प्रदेश है। म्यांमार से आतंकियों की घुसपैठ जारी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद एवं विधायक प्रदेश में आपातकाल घोषित करने की मांग कर रहे हैं। प्रदेश युद्ध क्षेत्र बन गया है। अमेरिका जाने से पहले प्रधानमंत्री को एक बार मणिपुर का दौरा करना चाहिए। केसी त्यागी ने कहा कि आम सहमति के लिए विपक्षी दलों को बुलाया जाना चाहिए। जब भारत का प्रदेश जल रहा है तो पीएम का दौरा निराशाजनक है।

शर्मनाक! स्कूल में नाबालिग छात्रा के साथ टीचरों ने की दरिंदगी, कोर्ट ने दी ये सजा

झारखंड में काल बनकर गिरी बिजली, दर्जन से ज्यादा लोगों की हुई मौत

महिला MLA ने सरेआम जूनियर इंजीनियर को जड़ा थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -