चक्रवात यास के बाद हुंडई कंपनी देगी खास सुविधा
चक्रवात यास के बाद हुंडई कंपनी देगी खास सुविधा
Share:

हुंडई मोटर इंडिया ने चक्रवाती यास पीड़ितों के लिए एक राहत कार्य बल बनाने की घोषणा की। कंपनी ओडिशा, पश्चिम बंगाल और झारखंड राज्यों में चक्रवात से प्रभावित अपने ग्राहकों की मदद करने जा रही है।
राहत कार्य के लिए अपनी सेवा में ऑटोमेकर चक्रवाती तूफान के कारण क्षतिग्रस्त हुंडई वाहनों को मुफ्त में आपातकालीन सड़क के किनारे सहायता सुविधा प्रदान करेगा। इसके अतिरिक्त, यह बाढ़ प्रभावित वाहनों के लिए बीमा दावों की मूल्यह्रास राशि पर 50 प्रतिशत की छूट भी दे रहा है।

हुंडई मोटर इंडिया के बिक्री, विपणन और सेवा निदेशक तरुण गर्ग ने कहा, "हमारी वैश्विक दृष्टि - 'मानवता के लिए प्रगति' से प्रेरणा लेते हुए, हम समाजों और समुदायों की बेहतरी के लिए प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसके अलावा, एक जिम्मेदार और देखभाल करने वाले ब्रांड के रूप में, हम हर समय सर्वोत्तम सेवा सहायता प्रदान करने का लक्ष्य रखते हुए अपने ग्राहकों की वाहन स्वामित्व यात्रा की जिम्मेदारी लेते हैं।" इसके अलावा, अपने बयान में, उन्होंने कहा, “चक्रवात यास ने एक बार फिर साथी भारतीय नागरिकों के लचीलेपन का परीक्षण किया है। हमारी राहत टीमें इस कठिन अवधि के दौरान प्रभावित ग्राहकों को 'मन की शांति' प्रदान करने के लिए निर्बाध गतिशीलता सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगी।" कंपनी हमेशा अपने ग्राहकों के लिए सामने आई है, जैसे इस महीने की शुरुआत में, ऑटोमेकर ने गुजरात, गोवा और महाराष्ट्र और राजस्थान के कुछ हिस्सों में चक्रवात तौकता प्रभावित ग्राहकों की सहायता के लिए एक समान राहत कार्य बल का गठन किया था।

शुरुआत में Hyundai Motor India पहले ही ग्राहकों के लिए व्हीकल वारंटी और फ्री सर्विस को दो महीने के लिए बढ़ा चुकी है। कंपनी ने उन ग्राहकों के लिए यह नेक काम किया है जो कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर अपने शहरों में लगाए गए लॉकडाउन के कारण इन लाभों का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं।

प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए ओडिशा सरकार ने बनाई योजना, ऐसे करेंगे सुरक्षा

जेपी नड्डा का बड़ा बयान, बोले- अब 2 नहीं 13 कंपनियां करेंगी कोरोना वैक्सीन का निर्माण...

उत्तराखंड में फिर शुरू हुआ बादलों का कहर, बदल के फटने के बाद मलबा आने से बदरीनाथ हाईवे हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -