आंध्रप्रदेश पहुँचा 'फेतई', भारी बारिश तूफ़ान से एक की मौत
आंध्रप्रदेश पहुँचा 'फेतई', भारी बारिश तूफ़ान से एक की मौत
Share:

फेतई तूफ़ान आंध्रप्रदेश के तटीय क्षेत्र में सोमवार को पहुँच चुका है यहां भारी बारिश के कारण पेड़, बिजली के खंभे उखड़ गए जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। वही तूफान के कारण ट्रेन और विमान सेवाएं भी प्रभावित हुईं। चक्रवात से राज्य में सबसे ज्यादा पूर्वी गोदावरी जिला प्रभावित हुआ। दोपहर को इसने कात्रेनिकोना में दस्तक दी। तूफान की वजह से 20,000 लोगों को राहत शिविरों में जाना पड़ा।

विजयवाड़ा में भारी बारिश
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रति घंटे 85-90 किलोमीटर की रफ्तार से चल रही तूफानी हवाओं के कारण पूर्वी गोदावरी जिले के कात्रेनिकोना, तल्लारेवू और मलकिपुरम में बिजली के खंभे और पेड़ उखड़ गए जिससे बिजली की आपूर्ति बाधित हो गई। राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के सूत्रों के मुताबिक विजयवाड़ा शहर में भारी बारिश के बाद भूस्खलन से 28 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई।

ट्रेनों का समय बदला  
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बचाव और राहत अभियान की निगरानी के लिए उपमुख्यमंत्री एन. सी. राजप्पा पूर्वी गोदावरी जिले के भैरवापालम गांव में कैंप कर रहे हैं। राज्य सचिवालय में ‘‘रियल टाइम गवर्नेंस सेंटर’’ ने घोषणा की कि ‘फेतई’ कमजोर होने के बाद चक्रवात में तब्दील हो गया।दक्षिण मध्य रेलवे ने कुछ ट्रेनों को रद्द कर दिया और कुछ का समय बदल दिया। 

समुद्री तूफान फेथई आंध्रप्रदेश के तट से टकराएगा, यंहा भारी बारिश की चेतावनीताजनगरी में भी सर्द हवाओं का कहर जारी

आज से और ज्यादा ठंडी हो सकती है राजधानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -