पुलिस की मदद से अपने बच्चों को बचाया इस बतख ने, देखिये प्यारा सा वीडियो
पुलिस की मदद से अपने बच्चों को बचाया इस बतख ने, देखिये प्यारा सा वीडियो
Share:

माँ तो माँ होती है, चाहे वो इंसान की हो या फिर किसी पशु या पक्षी की. हर माँ को अपने बच्चे से कुछ ज्यादा ही प्यार होता है जिसके लिए वो कुछ भी कर सकती है. एक माँ कभी ये नहीं देख सकती कि उसका बच्चा मुसीबत हो. इसके लिए हर वो संभव प्रयास करती है चाहे उसकी खुद कि जान ही क्यों ना चली जाए. आज हम आपको माँ से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी थोड़ा सा भावुक हो जायेंगे.

जी हाँ, पुलिस इंसान की मदद के लिए होती है ताकि कुछ भी परेशानी हो तो हम उनसे मदद से ले सके. लेकिन इसका मतलब ये नहीं की पुलिस वाले किसी बेचारे पशु या पक्षी की मदद नहीं करेंगे. आप समझ नहीं पा रहे होंगे हम क्या कहना चाहते हैं. दरअसल, हम आपके लिए ये वीडियो लेकर आये हैं जिसमे बतख दिख रही है और उसके कुछ बच्चे हैं जो किसी चैम्बर में फंसे हुए हैं.

उन्हें कैसे निकालना है और क्या करना है उस बतख माँ को कुछ समझ में नहीं आ रहा है. इसी पर उसने एक पुलिस वाली की मदद ली है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. तो आइये वायरल होते इस वीडियो में देखिए किस तरह एक बतख ने अपने बच्चों को बचाने के लिए पुलिस की मदद ली है. बता दे ये वीडियो Top Video ने शेयर किया है जो बहुत ही प्यारा है. 

पहले ऐसी होती थी बाप की मार, जो होती जा रही है विलुप्त

दयनीय स्थिति से गुज़रते चिड़ियाघर के जानवर

Video : कभी देखा है घोस्ट डांस, यहाँ देखिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -