पहले ऐसी होती थी बाप की मार, जो होती जा रही है विलुप्त
पहले ऐसी होती थी बाप की मार, जो होती जा रही है विलुप्त
Share:

जब छोटे रहते हैं तो सभी की अपने मम्मी और पापा के हाथ की मार खानी पड़ती है. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि बड़े हो जाने के बाद भी हमे मार पड़ जाती है, चाहे वो मज़ाक ही में क्यों न हो. अब बात करें बचपन की तो जब बच्चे नहीं सुनते तो कैसे मरते हैं  पापा ये आपको भी अच्छे से पता होगा अगर आपने भी मार खाई है तो.

बच्चों को अक्सर हम गलत काम करने से रोकते हैं, लेकिन कहीं गलती से भी वो पकड़े गए कुछ गलत करते हुए तो पापा क्या करते थे कि जहाँ हैं वहीँ से मारते हुए लाते थे और सबके सामने मारते थे. ऐसे में हमारी तो बेइज़्ज़ती होती ही थी साथ ही हमारे साथ जो बच्चे खेल रहे होते हैं उन्हें एक डर बैठ  जाता है. जी हाँ, हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में आपको ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है जिसमे कुछ गाँव एक लोग हैं  और उसमे एक बच्चा घर के बाहर बैठ कर ताश के पत्ते खेल रहा है.

जिस पर उसके पापा ऐसा सबक सिखाते हैं कि सभी को याद रहता है. जी हाँ, ऐसा पहले हुआ करता था लेकिन आज के ज़माने में कोई भी पिता अपने बच्चे को इस तरह से नहीं मरता है. हालाँकि ये वीडियो काफी फनी है जिसे देखने के बाद आपको भी हंसी आएगी. आइये दिखा देते हैं ये वीडियो.

दयनीय स्थिति से गुज़रते चिड़ियाघर के जानवर

Video : कभी देखा है घोस्ट डांस, यहाँ देखिये

चाय के दीवानों को जाने कैसी चाय पसंद आती है, देखिये इस फनी वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -