हिंसा के बाद MP के देवास से हटा कर्फ्यू

Jan 20 2016 04:37 PM
हिंसा के बाद MP के देवास से हटा कर्फ्यू

मध्यप्रदेश (देवास)। बीते दिन हुई हिंसक वारदातो को देखते हुए शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के 2 इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया था जिसे आज हालत सामन्य होने के बाद ख़त्म कर दिया गया है. कर्फ्यू हटाने की जानकारी जिला कलेक्टर आशुतोष अवस्थी ने दी. कलेक्टर अवस्थी ने बताया की शहर के कर्फ्यूग्रस्त दो इलाकों खारी बावड़ी और माली मोहल्ला में हालत सामान्य होने के बाद आज सुबह करीब 8 बजे से कर्फ्यू ख़त्म कर दिया गया है.

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इन इलाकों में कर्फ्यू हटाने से पहले कल सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में छूट दी गई थी. इस दौरान कोई हिंसक घटना देखने को नही मिली जिसके बाद आज सुबह कर्फ्यू ख़त्म कर दिया गया है.

बता दे कि आपसी रंजिश के चलते 15 जनवरी की रात को शहर के कोतवाली क्षेत्र के बाजार में कालूराम नामक एक व्यक्ति पर दूसरे गट के लोगो ने तलवार से हमला कर दिया था.

इस घटना के बाद से बाजार में अफरा तफरी मच गई और अफवाहें फैलने लगी. देखते ही देखते आगजनी और पथराव शुरू हो गया. जिसमे कि 25 साल के एमबीए का छात्र नरेन्द्र राजौरिया गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी 16 जनवरी की रात इन्दौर में इलाज के दौरान मौत हो गई.