अब इस शहर में लगा कर्फ्यू, पैगम्बर पर टिप्पणी के बाद मचा बवाल
अब इस शहर में लगा कर्फ्यू, पैगम्बर पर टिप्पणी के बाद मचा बवाल
Share:

रांची: पैगम्बर मोहम्मद पर नुपुर शर्मा की तरफ से की गई टिप्पणियों के बाद हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब खबर झारखंड की राजधानी रांची से आ रही है जहां मुस्लिम धर्म की तरफ से दुकानें बंद रखकर प्रदर्शन किया जा रहा है। शुक्रवार की दोपहर यह प्रदर्शन उग्र हो गया।

प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस-प्रशासन की तरफ से मेन रोड पर जगह-जगह की गई बेरिकेडिंग को लोगों ने तोड़ने का प्रयास किया। पुलिस प्रशासन सने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस बल पर ही पथराव आरम्भ कर दिया। पुलिस ने भीड़ को उग्र होता देख मजबूरी में दस राउंड हवाई गोलबारी की। पुलिस-प्रदर्शनकारियों के बीच हुई झड़प में कई पुलिस सैनिकों के चोटिल होने की भी खबर है। 

वही कहा जा रहा है कि प्रदर्शनकारी मेन रोड में उपद्रव मचाते रहे। रांची के पूरे मेन रोड में तोड़फोड़ की। हनुमान मंदिर के आसपास भी खूब प्रदर्शन किया। रांची के हृदय स्तल कहे जाने वाले पूरे मेन रोड में मुसलमानों ने तोड़फोड़ की है। मेन रोड में रतन टॉकीज गली में फिर से उपद्रवी जुट गए हैं। बता दे कि आज जुमे की नमाज के बाद पूरे देश की मस्जिदों के सामने जमकर बवाल मचा। नमाजियों ने जमकर प्रदर्शन किया तथा बीजेपी से निकाली गईं नूपुर शर्मा के खिलाफ नारे लगाए। 

धर्मशाला के दो दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

मुसलमानों ने हनुमान मंदिर पर फेंके पत्थर, नूपुर के बयान पर रांची में मचा बवाल

1000 साल तक संस्कृति, भाषा और धर्म के लिए लड़ा भारत, लेकिन छिपा दिया गया इतिहास- अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -