Curefit को है स्वतंत्र फंड-रेज़र की तलाश
Curefit को है स्वतंत्र फंड-रेज़र की तलाश
Share:

पूर्व टॉप फ्लिपकार्ट और Myntra के अधिकारियों द्वारा लॉन्च किए गए हेल्थ एंड फिटनेस स्टार्टअप Curefit के फूड ब्रांड ईटफिट को स्वतंत्र फंड-रेज़र की तलाश है। ईटफिट एक स्वतंत्र कंपनी के रूप में चलेगी। विचार तब आता है जब कोरोना महामारी के कारण रसोई व्यवसाय में कमी आई है। हालांकि, कोरोना वायरस के प्रकोप की तुलना में ऑर्डर वॉल्यूम में 40% रिकवरी देखी जाती है। इस वर्ष की शुरुआत में, 60% रसोई की सूचना दी गई थी और अब 15 से नीचे है। अधिक देखने पर, ऑनलाइन खाद्य वितरण प्लेटफार्मों में 75-85% की रिकवरी देखी गई है। Zomato ने सितंबर में 85% रिकवरी की सूचना दी है जो अगस्त में 75% थी। अभी भी रेस्त्रां में रिकवरी रेट कम है।

“Curefit, पिछले छह महीनों में डिजिटल ऑफरिंग पर अपना ध्यान केंद्रित किया है और विभिन्न डिजिटल वर्टिकल्स में तेजी से लॉन्च और विकसित किया है। नई डिजिटल रणनीति के हिस्से के रूप में, कंपनी उसी के साथ संरेखित करने के लिए अपने कार्यक्षेत्र और व्यवसायों का पुनर्गठन कर रही है। Eat.fit अब क्लाउड रसोई क्षेत्र से बढ़ती उपभोक्ता मांगों को पूरा करने के लिए एक स्वतंत्र इकाई के रूप में कार्य करेगी। ईटफिट भविष्य में स्वतंत्र धन उगाहने के लिए खुला होगा ”, कंपनी ने एक प्रमुख दैनिक से एक प्रश्न के जवाब में कहा। Curefit और Swiggy दोनों ने 1300 और 1000 के आसपास गोलीबारी की थी क्योंकि इसके अधिकांश बादल किचन बंद थे। कंपनी ने एक बयान में कहा, “अपनी नई इकाई के साथ, खाने के लिए.फिट क्लाउड रसोई क्षेत्र से बढ़ती उपभोक्ता मांगों को पूरा करने के लिए एक समर्पित ध्यान और समर्पित बजट होगा। क्लाउड किचन और फूड डिलीवरी भविष्य में एक बड़ा व्यवसाय होगा और स्वस्थ भोजन के आसपास टेलविंड के साथ, ईटफिट के पास भविष्य में एक बहुत बड़ा व्यवसाय बनाने का मौका है।

Curefit के सह-संस्थापक अंकित नागोरी ने कहा, “हमारे डिजिटल वर्टिकल बहुत बड़े हो गए हैं और उपभोक्ताओं द्वारा बहुत अच्छी तरह से प्राप्त किए गए, अपनाए गए हैं। हम डिजिटल उत्पाद को बढ़ाते रहेंगे और अपने उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव प्रदान करेंगे। ' ईटफिट की 65% बिक्री अपने स्वयं के प्लेटफॉर्म के माध्यम से होती है और तीसरे पक्ष के प्लेटफ़ॉर्म जैसे Zomato शेष योगदान देता है।

वित्त सचिव अजय भूषण पांडेय का बड़ा बयान, कहा- आर्थिक सुधार के सकारात्मक संकेत

अबू धाबी के मुबदला ने RRVL में किया निवेश

बैंकों से बोलीं निर्मला सीतारमण- ऐसे अधिकारी तैयार करें, जो स्थानीय भाषा जानते हों ..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -