IPL 2018 LIVE : पुणे में पहले गेंदबाजी करेंगे धोनी के धुरंधर

May 05 2018 03:32 PM
IPL 2018 LIVE : पुणे में पहले गेंदबाजी करेंगे धोनी के धुरंधर

पुणे में आज शाम 4 बजे से विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल सीजन 11 का 35वां मुकाबला खेला जाना हैं. इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमों ने अपनी कमर कस ली हैं. और फ़िलहाल पुणे के मैदान पर टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया हैं. बता दे कि यह दोनों टीमों के बीच इस सीजन का दूसरा मुकाबला है. इससे पहले खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पटखनी दी थी. 

आज का यह मुकाबला चेन्नई से ज्यादा बैंगलोर के लिए अहम साबित होने वाला हैं. क्योंकि बैंगलोर को प्ले ऑफ की रेस में बने रहने के लिए इस मुकाबले को जीतने की आवश्यकता हैं. साथ ही उसे आगे आने वाले मैचों के लिए भी बेहतर खेल दिखाना होगा. इस समय जहां अंक तालिका में चेन्नई 12 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर काबिज हैं. तो वहीं बैंगलोर 6 अंक लेकर अंक तालिका में छठे नंबर पर काबिज हैं. 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), मनन वोहरा, एबी डी विलियर्स, कोरी एंडरसन, मनदीप सिंह, वाशिंगटन सुन्दर, क्रिस वॉक्स, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल. 

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), शेन वॉटसन, अम्बाती रायुडू, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी, सैम बिल्लिंग्स/फाफ डु प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जड़ेजा, कर्ण शर्मा/हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर.

IPL 2018 : आज रात देशी बनाम विदेशी कप्तान, रोमांचक होगा मैच...

IPL 2018: देखें हार के बाद रोहित शर्मा से कैसे मिले युवराज

IPL 2018 : दिग्गजों को पछाड़ रोहित बने यह कारनामा करने वाले पहले एशियाई बल्लेबाज