मुख्य सचिव संग मारपीट मामले में रिहा हुए केजरीवाल-सिसोदिया, सीएम बोले- सत्यमेव जयते...
मुख्य सचिव संग मारपीट मामले में रिहा हुए केजरीवाल-सिसोदिया, सीएम बोले- सत्यमेव जयते...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम, उप-मुख्‍यमंत्री सहित कई विधायकों के लिए एक राहत भरी खबर आई है। दिल्‍ली की एक विशेष कोर्ट ने बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया तथा नौ अन्य विधायकों को मारपीट के एक केस में रिहा कर दिया है। इन सभी पर दिल्ली के तत्कालीन मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट करने का आरोप था। 

वहीं इसी केस में आप के 2 विधायकों अमानतुल्लाह खान एवं प्रकाश जरवाल के विरुद्ध राउज एवेन्‍यू कोर्ट ने आरोप तय किए हैं। दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके इसे सच की जीत करार दिया। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सत्यमेव जयते'। वहीं उप-सीएम मनीष सिसोदिया ने लिखा, 'दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को मुख्‍य सचिव पर हमला करने के मनगढ़ंत मामले में अदालत ने रिहा कर दिया है। मैं इस मसले पर 12 बजे प्रेस वार्ता करूंगा। सत्यमव जयते।'

साथ ही केस में नामित 9 आप विधायकों में नितिन त्यागी, ऋतुराज गोविंद, संजीव झा, अजय दत्त, राजेश ऋषि, राजेश गुप्ता, मदन लाल, प्रवीण कुमार और दिनेश मोहनिया सम्मिलित हैं। बता दें कि इस मामले में मुख्यमंत्री केजरीवाल तथा डिप्‍टी मुख्यमंत्री सिसोदिया को मिलाकर कुल 13 लोग अपराधी थे। बता दें कि यह मामला 2018 का है, तब 19 फरवरी की देर रात चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश एक मीटिंग के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास पर गए थे।

लोकसभा में दो दिन पहले ही ख़त्म हो गया मानसून सत्र, उच्च सदन में अब बस OBC बिल पर होगा मतदान

मासिक 1 रुपए प्रीमियम पर पाएं 2 लाख का लाभ, जानिए केंद्र की योजना के बारे में सबकुछ

हिमाचल के किन्नौर में हुआ खतरनाक हादसा, भूस्खलन में दबे बस में सवार 40 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -