क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर में 6 प्रतिशत की बढ़ोतरी

बिटकॉइन की कीमत आज USD31,000 से ऊपर बढ़ गई है, 30,000 अमेरिकी डॉलर से नीचे गिरकर और संकीर्ण बैंड के मध्य में वापस बसने के बाद, जहां यह मई के मध्य से स्टॉक के साथ कारोबार कर रहा है। दुनिया में सबसे बड़ी और सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी 6% से अधिक बढ़कर 31,182 अमेरिकी डॉलर हो गई।

कड़ी मौद्रिक नीति और कड़े प्रतिबंधों के बारे में निवेशकों की चिंताओं का मुकाबला इस आशावाद द्वारा किया गया है कि बिटकॉइन नीचे गिर गया है, क्रिप्टोकरेंसी को USD30,000 के आसपास एक तंग सीमा में रखते हुए।

डिजिटल सिक्का अब तक 33% से अधिक खो चुका है और पिछले साल के नवंबर में सेट किए गए USD69,000 के अपने सर्वकालिक उच्च स्तर से नीचे कारोबार कर रहा है।

दूसरी ओर, दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोक्यूरेंसी और एथेरियम ब्लॉकचेन से जुड़ा सिक्का, लगभग 5% बढ़कर USD1,830 हो गया। इस बीच, डॉगकोइन की कीमत आज 3% बढ़कर USD0.08 हो गई, जबकि शीबा इनु की कीमत लगभग 4% गिरकर USD0.000011 हो गई। सभी क्रिप्टोकरेंसी का बाजार पूंजीकरण वर्तमान में USD1.32 ट्रिलियन है, जो पिछले 24 घंटों में लगभग 2% है।

पिछले 24 घंटों में कार्डानो, स्टेलर, यूनिस्वैप, एक्सआरपी, लिटकोइन, ट्रॉन, टीथर, सोलाना, पोलकाडॉट, हिमस्खलन, पॉलीगॉन और चेनलिंक के साथ अन्य डिजिटल टोकन के प्रदर्शन में भी वृद्धि हुई है। दूसरी ओर, टेरा लूना क्लासिक लगभग 15% गिरा।

विश्व बैंक ने दिया भारत को झटका, फिर से किया विकास अनुमानित दर में संशोधन

पाकिस्तान कंगाल होने की कगार पर,पाकिस्तान रुपया सबसे निचले स्तर पर

वैश्विक बांड, येन में गिरावट सभी देशो की मुद्रास्फीति में बढ़ोतरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -