क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन के दाम  में बढ़ोतरी
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन के दाम में बढ़ोतरी
Share:

क्रिप्टोकरेंसी  27 अप्रैल की शुरुआत में नकारात्मक इलाके में कारोबार कर रही थी क्योंकि वैश्विक क्रिप्टो मार्केट कैप पिछले दिन की तुलना में 5.64% गिरकर USD1.76 ट्रिलियन हो गया। दूसरी ओर, पिछले 24 घंटों में कुल क्रिप्टो बाजार की मात्रा 3.16 प्रतिशत गिरकर 94.95 बिलियन अमेरिकी डॉलर हो गई।

DeFi की कुल मात्रा 11.41 बिलियन अमेरिकी डॉलर थी, जो क्रिप्टोकरेंसी  बाजार में 24 घंटे की कुल मात्रा का 12.01% थी। सभी स्थिर सिक्कों की कुल मात्रा USD80.22 बिलियन थी, जो क्रिप्टो बाजार के पूरे 24 घंटे के वॉल्यूम का 84.50 प्रतिशत है।

41.22 फीसदी मार्केट शेयर के साथ बिटकॉइन की कीमत फिलहाल 31.15 लाख रुपये है। CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार, यह पिछले दिन की तुलना में 0.03 प्रतिशत की गिरावट दर्शाता है।

एसोसिएटेड प्रेस के अनुसार, संयुक्त राज्य में अधिक श्रमिकों को जल्द ही अपने 401 (के) सेवानिवृत्ति निधि में से कुछ को बिटकॉइन में डालने की अनुमति दी जा सकती है क्योंकि क्रिप्टोकरेंसी अधिक प्रमुख हो जाती है।

फिडेलिटी इन्वेस्टमेंट्स ने कर्मचारियों के लिए उनकी 401 (के) बचत और योगदान का 20% तक सीधे बिटकॉइन में निवेश करने के लिए एक साधन के विकास की घोषणा की है।

Nokia के इस मोबाइल के फीचर जीत लेंगे आपका दिल, जानिए क्या है कीमत

अब तक के सभी फोन को मात देने आ रहा है Motorola का ये नया स्मार्टफोन

आज दें इन आसान से प्रश्नों का उत्तर और जीतें 40 हजार तक का आकर्षक इनाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -