क्रिप्टोकरेंसी अपडेट: बिटकॉइन ईथर, डॉगकोइन, सोलाना के दाम में गिरावट
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट: बिटकॉइन ईथर, डॉगकोइन, सोलाना के दाम में गिरावट
Share:


बिटकॉइन की कीमत आज USD40,000 से नीचे गिर गई, यह दर्शाता है कि निवेशकों का रवैया बिगड़ रहा है। दुनिया की सबसे लोकप्रिय और मूल्यवान क्रिप्टोकरेंसी बाजार मूल्य में 5% गिरकर USD39,749 पर आ गई। वर्ष की शुरुआत के बाद से, बिटकॉइन ने अपने मूल्य (वर्ष-दर-तारीख) के 10% से अधिक खो दिया है।

इस बीच, CoinGecko के अनुसार, वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी मार्केट कैप आज 5 प्रतिशत से अधिक गिर गया, USD2 ट्रिलियन से नीचे USD1.98 ट्रिलियन पर गिर गया, जो आज की क्रिप्टो कीमत में गिरावट से नीचे आया।

दूसरी ओर, ईथर, दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसीऔर एथेरियम नेटवर्क से जुड़ा टोकन, USD3,000 की बाधा से नीचे गिर गया। कॉइनडेस्क के अनुसार, यह 7% से अधिक गिरकर USD2,914 पर आ गया है। पिछले साल, बिटकॉइन के लिए 60% की तुलना में टोकन में लगभग 400 प्रतिशत की वृद्धि हुई, लेकिन जनवरी में यह पहले से ही 18% से अधिक नीचे है।

इसी तरह, डॉगकोइन की कीमत 7% से अधिक गिरकर USD0.15 हो गई, जबकि शीबा इनु की कीमत लगभग 6% गिरकर USD0.000026 हो गई। इसी तरह, Binance Coin 9% गिरकर USD423 पर था। कार्डानो जैसी अन्य क्रिप्टोकरेंसी में 11% से अधिक की गिरावट आई है, जबकि एक्सआरपी, पोलकाडॉट, टीथर, लिटकोइन, सोलाना, टेरा और स्टेलर सभी में पिछले 24 घंटों में 3-10 प्रतिशत की गिरावट आई है।

बजट 2022: नए उद्योगों के लिए अपेक्षित बुनियादी ढांचा, औद्योगिक स्थिति

UNCTAD ने 2021 में भारत में FDI में 26 प्रतिशत की कमी की भविष्यवाणी की

मुद्रास्फीति 30 साल के उच्चतम स्तर पर पहुंचने से बैंक ऑफ इंग्लैंड दबाव में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -