रिटायर आर्मी अफसर के छोटे भाई की पत्नी के साथ हुई दरिंदगी, मची सनसनी
रिटायर आर्मी अफसर के छोटे भाई की पत्नी के साथ हुई दरिंदगी, मची सनसनी
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ सेना के सेवानिवृत अधिकारी ने अपने छोटे भाई की पत्नी का कुल्हाड़ी से हमला कर क़त्ल कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सेना से सेनानिवृत्त ऑनररी कैप्टन है। मामला शनिवार देर शाम मेहलचौरी ग्राम पंचायत के उपग्राम हरसारी का है।

पुलिस ने बताया कि हरसारी गांव में ऑनररी कैप्टन विनोद शाह ने शनिवार देर शाम अपने छोटे भाई मोहन सिंह की पत्नी 42 वर्षीय राधा देवी पर कुल्हाड़ी से कई हमले किए। घटना स्थल पर ही राधा देवी की मौत हो गई। मृतका की बेटी की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे तथा पुलिस को इसकी खबर दी। मेहलचौरी चौकी प्रभारी एसआई एसएन जुयाल ने बताया कि मृतक महिला का पति भी सेवानिवृत हवलदार हैं। वह सिमली में सिक्योरिटी अफसर के पद पर कार्यरत हैं। उनका बेटा अग्निवीर एवं बेटी पढ़ाई कर रही है। पुलिस ने मृत महिला का शव कब्जे में लेकर उससे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ प्रमोद शाह ने बताया कि मृतका की बेटी मनीषा की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर रविवार प्रातः आरोपी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया। जहां से अपराधी को पुरसाड़ी जेल भेज दिया गया है। हत्या की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है हालांकि पारिवारिक विवाद की बात भी सामने आ रही है। सीएचसी अधीक्षक डॉ. एएस रावत ने बताया कि महिला के चेहरे, सिर और बाएं हाथ में गहरे जख्म थे। अत्याधिक खून बहने से महिला की मौत हुई है।

उदित राज हाय-हाय..! कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं ने ही किया प्रदर्शन, कन्हैया कुमार का भी भारी विरोध

केजरीवाल के शुगर लेवल पर मचा सियासी भूचाल, अब आतिशी मार्लेना ने AIIMS के डॉक्टर पर ही उठा दिए सवाल

वोट मांगने पहुंचे JDU सांसद पर एक एक कर युवाओं ने दागे तीखे सवाल, बोले- '5 साल का हिसाब दो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -