वोट मांगने पहुंचे JDU सांसद पर एक एक कर युवाओं ने दागे तीखे सवाल, बोले- '5 साल का हिसाब दो'
वोट मांगने पहुंचे JDU सांसद पर एक एक कर युवाओं ने दागे तीखे सवाल, बोले- '5 साल का हिसाब दो'
Share:

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से जदयू सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को एक बार फिर से जदयू ने उम्मीदवार बनाया है। टिकट प्राप्त होने के पश्चात् एडीए उम्मीदवार चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी निरंतर क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं तथा जनता से अपने लिए वोट मांग रहे हैं। इस के चलते उन्हें लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। विशेषकर युवा उनसे उनके बीते पांच वर्षों का हिसाब मांग रहे हैं। युवा, वर्तमान सांसद से विकास कार्य हो या नौकरी- रोजगार दिलाने के वादे कितने पूरे हुए ये सवाल सांसद से कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सांसद चंद्रवंशी से जनता बीते 5 वर्षों में उनके किए काम का हिसाब मांग रही है। कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो काको विधानसभा क्षेत्र के हाजी सराय गांव का है। दरअसल, चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी हाजी सराय गांव में लोकसभा चुनाव का प्रचार करने गए थे। इस के चलते उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। तब गांव के युवा उनसे बीते 5 वर्षों में किए उनके कार्यों का हिसाब किताब मांगने लगे। साथ ही युवाओं ने उन्हें रोजगार एवं नौकरी के लिए किए वादों का भी याद दिलाया तथा वो वादे कितने पूरे हुए ये सवाल किए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी कुर्सी पर बैठे हैं तथा युवा उनसे नौकरी रोजगार एवं विकास कार्यों को लेकर सवाल कर रहे हैं तथा सांसद महोदय के पास युवाओं को देने के लिए कोई जवाब नहीं है। वह चुपचाप बैठे हैं एवं सारी बातें सुन रहे हैं। कुछ दिन पहले भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ग्रामीणों के द्वारा सांसद के साथ अभद्र बर्ताव किया गया था। इसके साथ ही जहानाबाद के सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी अपने बेटे के नाम पर 1600 करोड़ रुपए के कथित एंबुलेंस घोटाले को लेकर भी चर्चा में रहे थे। भाजपा ने बीते वर्ष विधानसभा में ये मुद्दा उठाया था।

200 फीट खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार, 4 लोगों की मौत

चुनाव से पहले BSP को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष

15-15 लाख घूस लेकर 'अयोग्य' को बनाया शिक्षक ! हाई कोर्ट में खुली ममता सरकार की पोल, 24000 नौकरियां रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -