आईएस की क्रूरता की पराकाष्ठा, भूखी माँ को खिला दिया उसी के बेटे का मांस
आईएस की क्रूरता की पराकाष्ठा, भूखी माँ को खिला दिया उसी के बेटे का मांस
Share:

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन इस्‍लामिक स्‍टेट (ISIS) के क्रूरता के कई किस्से सुने है लेकिन आईएस की क्रूरता की पराकाष्ठा का नया मामला सामने आया है. एक बंधक यजीदी महिला को आईएस आतंकियों ने उसीके बच्चे की हत्या कर उसका मांस पकाकर उसे ही खिला दिया. आईएस के इस क्रूरता का खुलासा इराक की महिला सांसद वियान ने किया है.यूट्यूब पर 27 जून को अपलोड किए गए इस वीडियो में महिला सांसद वियान नेआईएस के क्रूरता की कहानी बताई हैं.

बता दें कि इस वीडियो में वियान ने बताया कि आईएस के आतंकियों ने यजीदी महिला को उसके एक साल के बेटे के साथ बंधक बना लिया था. आतंकियों ने महिला को कैदखाने में बंद कर दिया और उसके बच्चे को छीनकर ले गए थे. महिला को आतंकियों ने तीन-चार दिन तक भूखा रखा . महिला भूख के मारे तड़प रही थी, तभी एक दिन एक प्लेट में मांस और चावल उसके सामने रख दिया गया. भूखी महिला जल्दी -जल्दी मांस और चावल खाने लगी. जब वह प्लेट खाली कर चुकी तब आईएस के एक आतंकी ने उसे बताया कि हमने तुम्हारे एक साल के बेटे की हत्या कर उसी को पका दिया था. तुम अपने ही बेटे का मांस खा गई. यह बात सुनते ही महिला सन्नाटे में आ गई. इस हृदय विदारक घटना को बयां करते हुए इराकी महिला सांसद रोती दिख रही हैं .

उल्लेखनीय है कि यजीदी धर्म में कई दूसरे धर्मों के क्रियाकलापों को शामिल कर दिया गया है. इसमें इस्लाम, ईसाइयत और कुछ दूसरे धर्मों के मिले जुले नियम हैं. आईएस पूरी तरीके से मुस्लिम आतंकी संगठन है, इसलिए ये लोग यजीदी को मुसलमान मानने से इंकार करते हैं. शायद इसीलिए आईएएस के लोग यजीदियों से नफरत करते हैं.

यह भी देखें

अमेरिकी नेतृत्ववाली गठबंधन सेना ने किया ISIS की जेल पर हवाई हमला

3 किलोमीटर की दूरी से मार गिराए ISIS आतंकवादी, देखे हैरतअंगेज कारनामें का लाइव वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -