निर्दयी माँ भीषणतम ठंड में पेड़ पर टांग गई नवजात को फिर लौंटी नही
निर्दयी माँ भीषणतम ठंड में पेड़ पर टांग गई नवजात को फिर लौंटी नही
Share:

पटना : बिहार की राजधानी पटना में एक दिल दहला देने वाले एक घटनाक्रम के तहत एक निर्दयी माँ अपने कलेजे के टुकड़े को हाड़ कंपाती ठंड में छोड़ कर चली गई. सूत्रों से मिली जानकरी के मुताबिक पटना में अभी हाड़ कंपाती ठंड चल रही है, तथा ऐसे में यह माँ कैसे अपने ही नवजात को इस परिस्थिति में जा सकती है. यह पूरा ही मामला बिहार की राजधानी पटना सिटी के तुलसीमंडी का है, जहां पर जमा सैकड़ों लोगो कि भीड़ की जुबां पर बस यही सवाल थे। वह पर हर कोई इस निर्दयी माँ को कोस रहा था.

जिसने सिर्फ 24 घंटे पहले ही इस नवजात बच्चे को जन्म दिया था. बता दे कि भीषण शीतलहर के बीच खुले आसमान के नीचे यह बच्चा पेड़ पर पूरी रात टंगा रहा। सुबह करीब साढ़े छह बजे मुहल्ले के कार्तिक कुमार पास से गुजरे तो पेड़ पर झोले में टंगे बच्चे की आहट सुनाई दी। तथा धीरे - धीर वहां पर इस बच्चे को देखने के लिए लोगो कि भारी भीड़ जमा हो गई. भीड़ ने इसकी सुचना पुलिस को भी दे दी थी.

बच्चे को तुरंत ही एनएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां पर शिशु रोग विभाग की हेड डॉ. अलका सिंह और यूनिट इंचार्ज डॉ. बीपी जायसवाल बच्चे का इलाज कर रहे है। डॉक्टरों ने कहा है कि बच्चे कि हालत बहुत ही नाजुक है तथा बच्चे का वजन 1.8 किग्रा है, जबकि सामान्य बच्चा 2.5 से तीन किग्रा के बीच का होता है। इस बच्चे का अस्पताल के  आइसीयू में इलाज किया जा रहा है. पुलिस उसकी माँ की तलाश में है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -