CRPF ने नक्सली करम सिंह मुंडा को दबोचा
CRPF ने नक्सली करम सिंह मुंडा को दबोचा
Share:

झारखंड : सरायकेला जिले के खरसावां के रायडीह जंगल की पहड़ियों से नक्सली श्याम मुंडा उर्फ करम सिंह मुंडा को बुधवार को गिरफ्तार किया गया. वह कुख्यात नक्सली महाराज प्रमाणिक को हथियार पहुंचाने आया था. यह जानकारी सरायकेला-खरसावां के एसपी इंद्रजीत महथा ने प्रेस कांफ्रेस में दी.

यह गिरफ्तारी सीआरपीएफ 196 बटालियन की बी कंपनी की ओर से चलाए गए सर्च अभियान के दौरान हुई. गिरफ्तार नक्सली के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो बोर की दो कारतूस, नक्सली साहित्य और कागज पर हस्तलिखित एक बैनर जब्त किया है. वह खूंटी जिला के अडकी कोरबा गांव का रहने वाला है. एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि सूचना मिली थी कि रायजामा और आसपास के पहाड़ी वाले इलाकों में भाकपा माओवादी के सात-आठ नक्सली किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं.

इसके बाद सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट अजय कुमार शर्मा और ई-कंपनी के सहायक कमांडेंट संदीप मित्रा की अगुवाई में 40 जवानों और खरसावां थाना के पुलिसकर्मियों की एक छापेमारी टीम बनाई गई. इस टीम ने रायजामा इलाके में सर्च अभियान चलाया. इस दौरान टीम को देखते ही एक संदिग्ध भागने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया गया.

पुलिस से बचने के लिए नाले में कूद गया चोर,काफी देर तक छकाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -