मसाजर ढूंढ रहा था पति, अचानक एस्कॉर्ट साइट पर दिख गई पत्नी-बहन की तस्वीर और फिर...
मसाजर ढूंढ रहा था पति, अचानक एस्कॉर्ट साइट पर दिख गई पत्नी-बहन की तस्वीर और फिर...
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के खार में रहने वाले एक व्यक्ति ऑनलाइन साइट पर मसाजर तलाश रहा था, मगर तभी उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। व्यक्ति ने अपनी पत्नी और अपनी बहन की फोटो एक एस्कॉर्ट साइट पर देखी। इस घटना पुलिस ने रेशमा यादव नामक की एक महिला को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस को शक है कि रेशमा यादव उस गिरोह की सदस्य है, जो सोशल मीडिया से किसी भी अंजान सुंदर महिलाओं के फोटो लेकर उन्हें एस्कॉर्ट एवं मसाज साइट पर अपलोड करती थी। उस शख्स ने जब एस्कॉर्ट साइट पर अपनी पत्नी एवं बहन की फोटो देखी तो उसने इसकी खबर उन दोनों को दी तथा तब उन्होंने बताया कि यह तस्वीर 3 से 4 वर्ष पुरानी है तथा किसी ने इसका गलत उपयोग किया है। 

वही उस शख्स ने जब साइट पर दिए गए नंबर पर कॉल किया तो एक महिला जिसका नाम रेशम यादव उसने फोन उठाया तथा उसने मुलाकात के लिए खार में एक होटल की जगह निश्चित कर उस व्यक्ति को वहां बुलाया। वह शख्स अपने पत्नी और बहन के साथ उस होटल के पास पहुंचा, जहां पर उस महिला ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया था। जब वह महिला वहां पर पहुंची तो उस व्यक्ति के पत्नी एवं बहन ने उससे पूछा कि उसने यह तस्वीर कहां से और कैसे ली और ऐसी घिनौनी साइट पर क्यों अपलोड किया? तब वह महिला उन दोनों से झगड़ा करने लगी तथा वहां से भागने का प्रयास करने लगी। तभी उन तीनों ने उस महिला को धर दबोचा तथा अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गए। पुलिस ने पूरे मामले की जांच की तथा उस महिला को दोषी पाते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उस महिला को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त महिला का नाम रेशमा यादव है तथा फिलहाल अदालत ने उसे जुडिशल कस्टडी में भेज दिया। पुलिस ने भी लोगों से आग्रह किया है कि वह भी अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते वक़्त सतर्क रहें तथा अधिकतर अपनी प्रोफाइल लॉक रखें।

Video: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 'टूटी' कांग्रेस, आपस में लड़े कार्यकर्ता, जमकर चले लाठी-डंडे

एकतरफा प्रेम में हुई शख्स की दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला

अटल टनल में लगेगा सोनिया गांधी के नाम का पत्थर, कांग्रेस के सत्ता में आते ही जारी हुआ आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -