करोड़ों लोग खरीद चुके है इस बाइक को, आज ही आप भी अपने घर लेकर आएं
करोड़ों लोग खरीद चुके है इस बाइक को, आज ही आप भी अपने घर लेकर आएं
Share:

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की बिक्री में जोरदार बढ़ोतरी करने वाली बाइक होंडा शाइन (Honda Shine) है जिसे अबतक 1 करोड़ से अधिक कस्टमर ने इसे ख़रीदा भी है. होंडा टू-व्हीलर्स इस बाइक की बिक्री में और भी बढ़ोतरी करने के लिए आसान फाइनेंस पर ये बाइक को पेश करने जा रही है और सिर्फ 5,999 रुपये डाउन पेमेंट के साथ नई होंडा शाइन घर ला सकते हैं. इस बाइक की ऑनरोड मूल्य 90,000 रुपये है और आसान EMI पर आप इस बाइक को खरीद रहे है. होंडा शाइन के लिए ग्राहकों को 3 वर्ष तक हर माह 2,700 रुपये की EMI देनी पड़ेगी.

परफॉर्मेंस में मानी जाती है बेस्ट: कंपनी का कहना है कि 125CC सेगमेंट में यह पहली ऐसी बाइक है, जिसे 1 करोड़ ग्राहकों ने कार्य किया है. यह होंडा की 125 CC सेगमेंट में बेस्ट सेलिंग (best selling motorcycle) बाइक है. इस बाइक को परफॉर्मेंस के केस में भी बेहतर कहा जा रहा है. दरअसल इस बाइक में पॉवर के लिए 123.94 CC का सिंगल सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, SI इंजन भी मिल रहा है, जो 7500 RPM पर 7.9 kW की मैक्सिमम पावर और 6000 RPM पर 11 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. इसका इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है.

हल्की और किफायती बाइक: इंडियन मार्केट में Honda Shine 5 कलर विकल्प के साथ मिल रही है. इनमें, डीसेंट ब्लू मैटेलिक, मैट एक्सिस ग्रे, जेनी ग्रे मैटेलिक और रेबल रेड मैटेलिक शामिल हैं. साथ ही आपको बता दें कि होंडा शाइन की लंबाई 2046 मिलीमीटर, चौड़ाई 737 मिलीमीटर और ऊंचाई 1116 मिलीमीटर है. जिसका व्हीलबेस 1285 मिलीमीटर और ग्राउंड क्लीयरेंस 162 मिलीमीटर है. इसके ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक दोनों ही वेरिएंट का कर्ब वजन 114 किलोग्राम है. इसमें 10.5 लीटर की क्षमता वाला पेट्रोल टैंक भी मिल रहा है.

Suzuki ने लॉन्च किया इस स्कूटर का सबसे सस्ता मॉडल

टाटा मोटर्स के नाम हुआ एक और नया रिकॉर्ड, एक ही दिन में हुई 700 से अधिक इलेक्ट्रिक कार की डिलीवरी

शानदार माइलेज के साथ लॉन्च हुई सस्ती वैगनआर, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -