सपने में दिखे यह चीज़ तो जल्द बन जाएंगे करोड़पति
सपने में दिखे यह चीज़ तो जल्द बन जाएंगे करोड़पति
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि दिनभर काम के बाद हर व्यक्ति को रात में सोना बहुत ही जरूरी होता हैं, और रात में सोते समय सपना सभी को आता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं सपने का मतलब. जी हाँ, आइए जानते हैं.

 सपने का मतलब -

1. कहते हैं अगर सपने में किसी शिशु को चलते हुए देखा जाए या फल की गुठली देखा जाए तो यह आपके लिए शुभ संकेत होते हैं. जी हाँ, इसका अर्थ हैं कि आपको जल्दी धन लाभ प्राप्त हो सकता हैं. वहीं कहते हैं अगर स्वप्न में कोई स्त्री किसी पुरुष से या कोई पुरुष कसी स्त्री से संभोग करते दिखाई दे जाए तो इसका संकेत होता हैं कि आपको जल्दी ही धनराशि प्राप्त हो सकती हैं.

2. ज्योतिषों के अनुसार सपने में आसमान में बिजली चमकते हुए देखना यानी व्यापार में बड़ी सफलता का संकेत माना जाता हैं और इसी तरह अगर किसी कन्या का विदाई समारोह सपने में दिखाई दे जाएं अथवा मांस दिखाई दे या खुद को दस्ताने पहने देखें तो करोड़पति बनने का योग होता हैं.

3 .इसी के साथ सपने में खेत में गेहूं की फसल पकते हुए दिखाई देना भी सौभाग्य वृद्धि लेकर आता हैं और सपने में किसी को धन उधार दें या दिया सलाई जलाते हुए दिखाई दें या गाय को गोबर करते हुए देखें तो धन की प्राप्ति आपको बहुत ही जल्दी हो सकती हैं. इसी के साथ हरा भरा जंगल देखने या फूलों से भरी क्यारी भी व्यक्ति के जीवन में शुभ संकेत की ओर इशारा करती हैं.

गुस्से वाले ही नहीं बहुत दयालु है शनिदेव

अपने घर की झाड़ू में बाँध दें यह चीज़, रातोरात हो जाएंगे मालामाल

इस वजह से नग्न रहते हैं नागा साधु, रहस्य जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -