मगरमच्छ को रस्सी से बांध घसीटा
मगरमच्छ को रस्सी से बांध घसीटा
Share:

 मैनपुरी: उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के किशनी क्षेत्र में नहर से मगरमच्छ निकलने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी. वहीं कुछ शरारती तत्वों ने मगरमच्छ को रस्सी से बांधकर गाँवभर में घसीटा. इस घटना की जानकारी वनविभाग के अफसरों को भी दी गयी लेकिन कोई भी समय पर नहीं पहुंचा. बाद में गांव वालों की मदद से ही मगरमच्छ को वापस नहर में छोड़ दिया गया. दरअसल ये घटना मैनपुरी में किशनी क्षेत्र के रामनगर के पास अर्धरा की है. जहाँ नहर से मगरमच्छ बाहर आने के बाद इलाके में अफरातफरी मच गयी. इस मगर को सबसे पहले रामनगर निवासी रणवीर के 16 वर्षीय पुत्र राम ने देखा.

घटना की जानकारी गांव में फैलते ही लोगो की भीड़ जमा हो गयी. इस बीच पुलिस व वन विभाग को भी मामले की जानकारी दी गयी लेकिन कई घंटों के बाद भी कोई अधिकारी झाँकने नहीं आया. इसी दौरान ग्रामीणों के बीच मौजूद कुछ शरारती तत्वों ने मगरमच्छ को बांधकर गांवभर में घसीटा.

हालाँकि उन्ही में से कुछ जागरूक लोगों ने मगरमच्छ की मदद की और उसे फिर नहर में छुड़वा दिया जिससे मगरमच्छ को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. यहां चौकाने वाली बात ये है कि कई बार सूचित किये जाने के बावजूद कोई भी वन विभाग का कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा. फिलहाल मगरमच्छ को सुरक्षित नहर में भेज दिया गया है.

 

भतीजी को भाभी कहने पर युवक ने मासूम को उतारा के मौत घाट

प्रेम-प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी को गोली मारी, फिर जिन्दा जला दिया

युवक ने सगी माँ-बहन को उतारा मौत के घाट

पुलिस छापेमारी में होटल से आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियाँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -