रोनाल्डो ने इस अंदाज़ में किया गोल, फैंस देखकर हुए हैरान
रोनाल्डो ने इस अंदाज़ में किया गोल, फैंस देखकर हुए हैरान
Share:

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बुधवार को कुछ ऐसा किया जिसने फैंस को हैरत में डाल दिया. बुधवार रात सेंपडोरिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जुवेंटस की टीम ने 2-1 से जीत हासिल की. इस जीत में रोनाल्डो का शानदार हेडर शामिल था. इस हेडर को जिसने भी देखा उसकी आंखे खुली की खुली रह गई. उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन से टीम की जीत हुई हैं.

बुधवार रात सेंपडोरिया के खिलाफ जुवेंटस ने इटली की फुटबॉल लीग सीरी-ए में 2-1 से जीत हासिल की. रोनाल्डो ने मैच के 45वें मिनट में गोल किया जबकि इससे पहले पाउलो डायबाला ने मैच के 19वें मिनट में किया था. सेंपडोरिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रोनाल्डो ने एक बेहतरीन हेडर लगाया. इस हेडर को जिसने भी देखा उसे अपनी आँखों पर यकीन नहीं हुआ कि फुटबॉल के मैदान पर ऐसा भी कुछ हो सकता है. आमतौर पर एनबीए में इस तरह का खेल देखने को मिलता है.  

रोनाल्डो ने मैच के दौरान जमीन से 2.56 मीटर की उछलते हुए हेडर किया. लगभग तीन मीटर उंची छलांग लगाने वाले रोनाल्डो ने बास्केटबॉल स्टाइल में सेंपडोरिया के खिलाफ हेडल के द्वारा गोल किया. उन्होंने जो 2.56 मीटर उंची कूद लगाई उस दौरान वह 1.5 सेकेंड हवा में रहे. रोनाल्डो की कूद कितनी उंची थी इस बात का अंदाजा वीडियो देखकर लगाया जा सकता है. रोनाल्डो जब हवा में थे तो उनकी कमर विरोधी खिलाड़ी के सिर के करीब थी. मतलब लगभग 6 फीट लंबे खिलाड़ी के सिर तक उनकी कमर पहुंची थी. उनके इस गोल ने सबको हैरान कर दिया.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -