यह है क्रिस्टियानो रोनाल्डो का चट्टानी बॉडीगार्ड
यह है क्रिस्टियानो रोनाल्डो का चट्टानी बॉडीगार्ड
Share:

दिल्ली: पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को आईएसआईएस सहित कई आतंकवादी संगठनों की धमकियों मिल चुकी है जिसके बाद उन्होंने एतियातन रूस में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप के लिए एक बाहुबली को अपना  बॉडीगार्ड नियुक्त किया है जो नंगे हाथों से आधे टन वजनी बुल से भिड़ने वाला बुल फाइटर है जिसका नाम नुनो मारेकोस. नुनो मारेकोस बुल फाइटिंग और मिक्सड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) फाइटर है. 


 कीव में खेले गए चैंपियंस लीग फाइनल के दौरान भी मारेकोस रोनाल्डो के इर्दगिर्द  बॉडीगार्ड की भूमिका में नज़र आ रहे थे . रोनाल्डो के एक करीबी ने बताया कि रोनाल्डो को बुलफाइट देखना पसंद है और मारेकोस का साहस और ताकत देखने के बाद उन्हें बॉडीगार्ड के तौर पर अपने साथ जोड़ने का फैसला किया.

 मारेकोस की बात करे तो नुनो 6 फिट 2 इंच की ऊंचाई वाले चट्टानी शरीर के मालिक 8 सदस्यों के बुल फाइटिंग ग्रुप में सबसे आगे की पंक्ति में खड़े रहते है और बुल को भड़काकर उसे चुनौती देते हुए उसे लड़ने का आमंत्रण देते है. अपने इसी हौसले के दम पर वे पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को प्रभावित करने में कामयाब रहे और अब उनके अंगरक्षक के रूप में फीफा वर्ल्ड कप 2018 में देखे जायेंगे. 

 

रूस में फीफा वर्ल्‍डकप की तैयारियों से कौन है नाराज ?

फुटबाल के दामन पर भी लगे है सेक्सुअल हैरसमेंट के दाग

चार बार का चैंपियन इटली नहीं खेलेगा फीफा वर्ल्ड कप 2018, कारण जानिए ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -