एक गलती से मुसीबत में फंसे रोनाल्डो
एक गलती से मुसीबत में फंसे रोनाल्डो
Share:

लिस्बनः स्पेन के फुटबॉल क्लब रियल मेड्रिड के दिग्गज खिलाडी क्रिस्टियानो रोनाल्डो मुसीबत में फंस गए है. लियोन में एक रिपोर्टर का माइक तालाब में फेंकने की वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के हवाले से प्रोफेशनल प्रेस कार्ड कमीशन के प्रमुख हेनरिक पिरेस टेक्सीरिया ने दावा किया है कि रोनाल्डो के इस व्यवहार को सूचना की स्वतंत्रता के खिलाफ एक अपराध माना जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रांस में जारी यूरोपियन फुटबॉल चैम्पियनशिप 2016 में बुधवार को हंगरी से होने वाले मुकाबले के संदर्भ में जब पुर्तगाल के इस खिलाड़ी से तैयारी को लेकर टेलीविजन चैनल ‘सीएमटीवी’ के एक संवाददाता ने एक सवाल पूछा, तो उन्होंने जवाब देने की बजाय उससे माइक छीनकर नजदीकी तालाब में फेंक दिया. रोनाल्डो उस समय अपनी राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ सैर पर निकले थे, जब उनसे यह सवाल पूछा गया.

यूरोपियन फुटबॉल चैम्पियनशिप 2016 में पुर्तगाल का ग्रुप-एफ में अंतिम मुकाबला बुधवार को हंगरी से हुआ. मुकाबला 3-3 से ड्रॉ पर पूरा हुआ. हंगरी के खिलाफ बुधवार को हुए मुकाबले में रोनाल्डो ने दो गोल दागे और इस कारण वह फिर से सुर्खियों में आ गए हैं, लेकिन इसके बावजूद संवाददाता के साथ की बदसलूकी के लिए उन पर लोक मंत्रालय की ओर से जांच हो सकती है. रोनाल्डो ने अपने बचाव में कहा है कि उनका लगातार पीछा किया जा रहा था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -