आइसलैंड के जश्न की रोनाल्डो ने क्यों की आलोचना ?
आइसलैंड के जश्न की रोनाल्डो ने क्यों की आलोचना ?
Share:

सेंट एटीएनए : यूरोपियन फुटबाल चैम्पियनशिप के ग्रुप एफ में आइसलैंड के साथ हुआ मैच 1-1 से ड्रा होने पर पुर्तगाल के स्टार खिलाडी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने विरोधी टीम द्वारा मनाये गए जश्न की आलोचना की है. इस मुकाबले में पुर्तगाल ने पहले हाफ में नानी के गोल से 1-0 की बढ़त बना ली थी, लेकिन दूसरे हाफ में बिरकिर जार्नेसन ने आइसलैंड के लिए गोल दागते हुए मुकाबला 1-1 से बराबर कर लिया था. किसी बड़े टूर्नामेंट में पहली बार खेल रही आइसलैंड के खिलाड़ी इस ड्रा से खुश थे. इसलिए उन्होंने जश्न मनाया था.

इस मुकाबले के बाद मीडिया से रोनाल्डो ने कहा कि जिस प्रकार से आइसलैंड के खिलाड़ियों और प्रशंसकों ने मैच के बाद जो जश्न मनाया वहअविश्वसनीय था. आइसलैंड ने खेलने की कोशिश नहीं की. सिर्फ बचाव ही बचाव किया. इसके बाद भी उन्होंने ऐसा जश्न मनाया जैसे यूरो कप जीत गए हो. मेरे विचार से इसे छोटी सोच कहते हैं. रोनाल्डो ने कहा यह निराशाजनक है. हमने जीतने की बहुत कोशिश की, लेकिन आइसलैंड ने कोई कोशिश नहीं की. 90 मिनट के खेल में उन्होंने केवल एक गोल किया, जबकि उन्हें कई अवसर मिले.

उनका हर खिलाड़ी गेंद के पीछे रहा. उन्होंने गोलपोस्ट में बस पार्क कर दी. यह उनके लिए भाग्यशाली रात थी. अगले मुकाबले में हम जीत के प्रति सौ प्रतिशत आश्वस्त हैं. रोनाल्डो की बातें आइसलैंड को चुभ गई. आइसलैंड के डिफेंडर कारी अर्नासोन ने रोनाल्डो की खिल्ली उड़ाई. उन्होंने कहा यह और भी सुखद है जब आप रोनाल्डो को रोता-बिसूरता देखें. सच यह है कि उन्हें कोई मौका नहीं मिला. एक मिला तो उसे गोल में नहीं डाल सके. अब क्या कहूं "रोता हुआ पराजित."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -