बैंक लूटकर खुद मचाया लूट का शोर
बैंक लूटकर खुद मचाया लूट का शोर
Share:

समस्तीपुर. शहर के गोला रोड स्थित यूको बैंक में सशस्त्र बदमाशों ने 48 लाख 94 हजार 325 रुपये लूट लिए. लूटेरे इतने शातिर थे कि सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क ही निकाल ले गए. मौके पर पहुंचे एसपी दीपक रंजन और डीएसपी सहित कई पुलिस अधिकारी मामले की छानबीन कर रहे हैं. पुलिस ने जिले से सटीं सीमाओं को सील कर आने-जाने वाले वाहनों की जांच शुरू करवा दी है.

सुबह 9.45 बजे बैंक खुलने पर प्रबंधक समेत सभी कर्मी अंदर पहुंचे ही थे कि छह अपराधी ग्राहक बनकर पहुंच गए. उनके अलावा दो गेट पर खड़े थे और दो बाहर निगरानी रख रहे थे. अंदर घुसते ही बदमशों ने बैंक कर्मियों को पिस्तौल दिखाकर अपने कब्जे में ले लिया और कुछ से मारपीट भी की. महिला कर्मियों से भी बेअदबी की गई. इसके बाद हथियार के बल पर करेंसी चेस्ट का ताला खुलवाया और उसमें रखे सभी बड़े नोट एक बैग में रख लिए. लूट को अंजाम देने के बाद आराम से नीचे उतरे और बैंक का शटर बाहर से बंद कर दिया. फी रुपयों से भरे बैग सहित बाइक पर भाग निकले.

बदमशों ने नीचे आकर खुद बैंक लूट का शोर मचाया. आसपास के लोग और पुलिस वहाँ आई. उन्हें लगा कि अपराधी अंदर लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. इसी कारण नगर थानाध्यक्ष व एक स्थानीय लाइसेंसधारी युवक ने फायरिंग भी की. कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर पुलिस बैंक का मुख्य द्वार खोल अंदर गई तो हकीकत सामने आई. 

थाने के पास स्थित एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश

आईएएस अधिकारी की करोड़ों की काली कमाई जब्त

मनोरोगियों के रूप में सड़क पर घूमता खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -