पटना में अपराधियों का आतंक, 48 घंटों के भीतर पुलिसकर्मी और वकील की दिनदहाड़े हत्या

पटना: बिहार की राजधानी पटना में पुलिस अपराधियों पर लगाम कसने में नाकाम रह रही हैं, शहर में पिछले 48 घंटे में दो हत्या हो चुकी है. बीते सोमवार को कंकड़बाग इलाके में एक पुलिस कॉन्स्टेबल की हत्या के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. वहीं बुधवार की सुबह पटना हाईकोर्ट के वकील जीतेन्द्र कुमार की राजीव नगर थाना क्षेत्र में गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के बाद पुलिस भी अचरज में है. जानकारी के अनुसार जमीन विवाद के चलते यह हत्या की गई है, इस मामले में दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया  गया है.

नोटबंदी की वजह से आयकर रिटर्न में हुआ 50 फीसदी इजाफा

दरअसल बुधवार सुबह राजीव नगर में रहने वाले जितेंद्र कुमार रोज की तरह पटना हाईकोर्ट के लिए निकले थे तभी पहले से घात लगाए अज्ञात बदमाश, वकील जितेंद्र कुमार की गाड़ी के सामने आ गए और फिर एक के बाद एक दो गोली दागकर उनकी हत्या कर दी. इसके बाद अपराधी तमंचा लहराते हुए आसानी से फरार हो गए, वकील की मौके पर ही मौत हो गई.

खुशखबरी : नहीं करना होगा लम्बा इंतजार, अब सिर्फ 4 घंटे में बनेगा पैन कार्ड

घटना की सूचना मिलने के बाद राजीव नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच को भेज दिया. फिलहाल पुलिस को इस हत्या के पीछे के कारण का पता नहीं लग पाया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं की हत्या के पीछे जमीनी विवाद एक वजह हो सकती है.  अभी तक कोई भी अपराधी पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाया है.

खबरें और भी:-

ख़ुशख़बरी : अगले दस दिनों तक फ्री में मिलेगा 5 लीटर पेट्रोल, जानिए पूरा मामला

शेयर बाजार : बड़ी गिरावट के साथ सेंसेक्स 36 हजार के नीचे पंहुचा, निफ़्टी का भी बुरा हाल

शेयर बाजार : बाजार के लिए 'अमंगलमय' रहा मंगलवार का दिन, हुई इतनी गिरावट

Most Popular

- Sponsored Advert -