राजस्थान में अपराधी बेख़ौफ़ ! जयपुर में दिनदहाड़े छात्रा की हत्या, साथ कोचिंग पढ़ने वाले ने किया क़त्ल
राजस्थान में अपराधी बेख़ौफ़ ! जयपुर में दिनदहाड़े छात्रा की हत्या, साथ कोचिंग पढ़ने वाले ने किया क़त्ल
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में शनिवार (25 मार्च) को एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक युवक ने दिनदहाड़े छात्रा की चाकू से गोदकर मार डाला और इसके बाद खुद घर आकर जहर खा लिया. रिपोर्ट के अनुसार, शहर के मनोहरपुर इलाके में एक कोचिंग सेंटर के भीतर ही वहां पढ़ने वाले युवक ने छात्रा पर चाकू से हमला किया, जिसके बाद छात्रा की मौत हो गई.

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और लड़की के कई दिनों से उससे बात नहीं करने के बाद वह खफा चल रहा था. वहीं लड़की के क़त्ल को अंजाम देने के बाद युवक ने भी सुसाइड करने का प्रयास किया, जिसका फिलहाल उपचार चल रहा है. पुलिस के अनुसार, जयपुर जिला हेडक्वार्टर से लगभग 65 किमी दूर शाहपुरा के मनोहरपुर गांव में एकलव्य एकेडमी क्लासेज में अरनिया गांव की निवासी शोभा चौधरी ​​​​पढ़ती थी और वहीं पर हमला करने वाला युवक गठवाड़ी का निवासी सुनील बागड़ी उर्फ सुरेंद्र मीणा भी आता है.

पुलिस ने बताया है कि कोचिंग में शनिवार (25 मार्च) की सुबह जब शोभा चौधरी खाना खाने एकेडमी की छत पर गई थी, तो इसी बीच सुनील पीछे-पीछे छत पर आया और शोभा पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गई. घटना की सूचना मिलते ही कोचिंग के लोगों उसे मनोहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए जहां से उसे निम्स भेजा गया.

ससुर से नाराज शख्स ने LIVE आकर खाया जहर, हैरान कर देने वाला है मामला

शिक्षक बेटी की एक जिद ने ख़त्म की 2 जिंदगियां, चौंकाने वाला है मामला

बिहार: बेकाबू ट्रक ने पुलिस के वाहन को रौंदा, हवलदार की दर्दनाक मौत, दारोगा की हालत नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -