हिमाचल गोलीकांड : हत्यारे ने नही किया सरेंडर, पुलिस ने वृंदावन से धरदबोचा

शिमला : हाल ही में हिमाचल के कसौली में अवैध होटलों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश दिया था कि इन अवैध होटलों को जल्द से जल्द हटाया जाए. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश को मानते हुए मंगलवार सुबह 38 सदस्यीय चार टीमें अतिक्रमण हटाने के लिए कसौली पहुंची थी. यहां पर एक होटल जिसका नाम नारायणी गेस्ट हाउस हैं, पर जब टीम पहुंची तो उसके मालिक विजय ठाकुर ने टीम की महिला अधिकारी शैलबाला पर गोलियां बरसा दी. जिससे मौके पर ही महिला अधिकारी की मौत हो गई थी. 

महिला अधिकारी को गोली मारने के बाद से ही आरोपी विजय ठाकुर फरार था, जिसके बाद से पुलिस जोर-शोर से उसकी तलाश में जुटी हुई थी. हालांकि अभी हाल ही में कुछ समय पहले उसे वृंदावन से गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले ख़बरें आई थी कि वह इसके लिए सरेंडर कर सकता है. लेकिन उसने ऐसा नही किया और अंततः पुलिस ने आज शाम को उसे वृंदावन से गिरफ्तार किया. 

जानकारी के मुताबिक, हिमाचल पुलिस ने इससे पहले आरोपी विजय ठाकुर पर 1 लाख रु का इनाम भी रखा था. बताया जा रहा है कि आरोपी के एक करीबी ने उसके वृंदावन में छिपे होने की जानकारी पुलिस को दी थी, जिसके तहत पुलिस आसानी से आरोपी तक पहुंच सकी. 

हिमाचल बोर्ड 10th रिजल्ट : जारी हुआ परीक्षा परिणाम, ऐसे देखें छात्र...

आधा देश जलमग्न, 50 से ज्यादा की मौत

साहसी महिला के हत्यारे पर पुलिस ने रखा 1 लाख रु का इनाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -