विधायक के गनमैन की पिस्टल चुराने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त में
विधायक के गनमैन की पिस्टल चुराने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त में
Share:

रतलाम से प्रवीण दीक्षित की रिपोर्ट 

रतलाम/ब्यूरो। दिवाली के दिन रतलाम के जावरा में 24वीं बटालियन से सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की थी। इसमें एक सरकारी पिस्टल और 32 राउंड कारतूस भी चोरी किए थे। जावरा पुलिस ने छानबीन की जिसमें संदिग्ध आरोपियों के सीसीटीवी वीडियो जावरा पुलिस के हाथ लगे थे, जिस पर पुलिस अलग-अलग टीमें बनाकर तलाश कर रही थी। पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाते हुए पिस्टल चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए।
6 आरोपी गिरफ्तार और 2 फरार

जावरा के भगत सिंह कॉलेज में शनिवार की रात 2 बजे डकैती की योजना बनाते हुए 6 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े जिनसे पुलिस ने लोहे का सब्बल, बांस और लूट की योजना में काम आने वाली सामग्री बरामद की। वहीं आरोपियों ने कबूल किया है कि दीपावली के दिन जावरा की 24वीं बटालियन से जो सरकारी पिस्टल चोरी हुई थी वो भी उन्होंने ही चुराई थी। आरोपियों के कब्जे से एक कार और चोरी की हुई सरकारी पिस्टल और 32 राउंड कारतूस बरामद किए गए। 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और 2 की तलाश जारी है।जावरा सीएसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि पिस्टल चोरी के मामले में पुलिस ने 4 आरोपी बनाए हैं जिनमें से दो आरोपी अभी भी फरार है जबकि 2 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

24वीं बटालियन से चोरी हुई थी पिस्टल

24वीं बटालियन में रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात को आधा दर्जन क्वार्टरों के ताले टूटने का मामला सामने आया था। सैलाना विधायक हर्ष विजय गहलोत के पीएसओ लक्ष्मण सिंह भूरिया के क्वार्टर से उसकी पिस्टल भी चोरी हुई थी। अति सुरक्षित क्षेत्र में दीपावली त्योहार पर चोरी की इतनी बड़ी वारदात ने पुलिस महकमे और बटालियन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए थे। पुलिस 15 टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश कर रही थी।

फीडे महिला कैंडिडेट में एना ने की शानदार वापसी

लखीमपुर में दुखद हादसा, मिट्टी लेने गईं पांच लड़कियां मिट्टी में दबी, 2 की मौत

किसान मित्र योजना का प्रारंभ कब हुआ था?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -